वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आधी रात को चलती बस में धमाके के बाद लगी आग, मुंबई जाने वाले यात्रियों में मची अफरा-तफरी -

आधी रात को चलती बस में धमाके के बाद लगी आग, मुंबई जाने वाले यात्रियों में मची अफरा-तफरी

1 min read

🔲 यात्रियों के जान माल का नुकसान नहीं

हरमुद्दा
धामनोद (धार), 21 सितंबर। इंदौर से मुंबई जाने वाले यात्रियों में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब बस में आधी रात को अचानक विस्फोट हो गया। गनीमत रही कि इस घटना में यात्रियों के जान माल का नुकसान नहीं हुआ। समय रहते सामान लेकर सभी बाहर निकल गए और बस धू-धू कर जलने लगी।
धामनोद नगर के बाहर से गुजर रहे राऊ खलघाट फोरलेन पर रविवार-सोमवार की दरमियानी आधी रात को इंदौर से मुंबई की ओर जा रहे निजी ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 04 पीए 3778 जा रही थी।

स्पीड ब्रेकर किया पार हुआ तेज धमाका

बस दूधी तिराहे पर मधुबन होटल के सामने स्पीड ब्रेकर पार कर जैसे ही आगे बढ़ी वैसे ही उसमें तेज धमाका हुआ और आग लग गई। इसके बाद यात्री घबराकर उठ गए और तुरंत सावधानी के साथ अपने सामान सहित बस से नीचे उतर गए।

दमकल और पुलिस पहुंची मौके पर

इसके बाद बस धू-धू कर उची लपटों के साथ जलने लगी। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां और धामनोद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। खास बात यह है कि इस घटना में ना तो कोई जनहानि हुई ना ही किसी के कोई सामान का नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *