वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मेडिकल कॉलेज : भर्ती रोगियों से की मुलाकातकर व्यवस्थाओं को परखा रोकस सदस्य गोविंद काकानी ने -

मेडिकल कॉलेज : भर्ती रोगियों से की मुलाकातकर व्यवस्थाओं को परखा रोकस सदस्य गोविंद काकानी ने

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 6 अक्टूबर। रोगी कल्याण समिति सदस्य गोविंद काकानी ने मंगलवार को मेडिकल कॉलेज पहुंचकर रोगियों से मुलाकात कर उनके हालचाल पूछे एवं वहां की व्यवस्थाओं के बारे में चर्चा की। सुधार के लिए सुझाव मांगे। IMG_20200823_123037

रोगी कल्याण समिति सदस्य गोविन्द काकानी से मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर देवेंद्र नरगावे ने मरीज के परिजन द्वारा कुछ समस्या होने पर सहयोग मांगा। तत्काल मेडिकल कॉलेज पहुंचकर समस्या का निदान किया तत्पश्चात अस्पताल में भर्ती रोगियों से मुलाकात कर उनके हालचाल जानते हुए वहां की सफाई व्यवस्था, दवाई की उपलब्धता, भोजन व्यवस्था एवं स्टाफ द्वारा रोगियों के साथ व्यवहार के ऊपर जानकारी एकत्रित की। जिसमें अधिकांश रोगी संतुष्ट नजर आए।

IMG_20201006_135659

बताई गई समस्याओं के निदान के लिए एवं बेहतर व्यवस्था बनाने के लिए विधायक चैतन्य काश्यप , डॉ. राजेन्द्र पांडेय, दिलीप मकवाना, सांसद गुमान सिंह डामोर , जिलाधीश गोपालचंद्र डाड एवं डीन डॉ. संजय दीक्षित के निर्देशन में शीघ्र क्रियान्वयन कैसे हो। इस संबंध में कार्ययोजना बनाने का निश्चय किया।

काफी नजर आया मनोबल

मेडिकल कॉलेज में भर्ती रोगियों के साथ चर्चा के पश्चात उपस्थित महिला विशेषज्ञ चिकित्सक डॉक्टर प्रतिभा दीक्षित, विशेषज्ञ डॉक्टर देवेंद्र नरगावे स्टाफ नर्स एवं कर्मचारियों से भी उनकी समस्याओं को जाना और समाचार पत्र, मीडिया बंधु एवं व्हाट्सएप ग्रुप से मिली समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। उपाय के लिए जानकारी एकत्रित की। इस चर्चा से डॉक्टर, स्टाफ का मनोबल काफी नजर आया।

कोविड में सहयोग प्रशंसनीय

रोगी कल्याण समिति सदस्य गोविंद काकानी ने कहा की रोगियों, परिजन एवं नागरिकों की ओर से कोविड-19 जैसी महामारी में सेवा देने वाले सभी का बहुत बहुत आभार आप सभी का योगदान प्रशंसनीय एवं अविस्मरणीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *