वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बिना मास्क के नजर आने वालों पर चालानी कार्रवाई, 112 लोगों से 11 हजार से अधिक की वसूली -

बिना मास्क के नजर आने वालों पर चालानी कार्रवाई, 112 लोगों से 11 हजार से अधिक की वसूली

हरमुद्दा

पिपलौदा/ रतलाम, 21 नवंबर। कोरोना के प्रकोप को देखते हुए नगर सहित आसपास के क्षेत्रों में बिना मास्‍क घूमने वाले नागरिकों चालानी कार्रवाई की गई। इसमें नगर परिषद, पुलिस तथा तहसील के अमले ने विभिन्‍न स्‍थानों पर चैकिंग पाईंट लगा कर 112 लोगों पर कार्रवाई करते हुए 11 हजार 200 रुपए की वसूली की।
तहसीलदार किरण बरवडे ने हरमुद्दा को बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर कोविड 19 की गाइड लाइन के तहत लगातार एक माह तक कार्रवाई की जाएगी। इसमें नागरिकों को सलाह दी गई है कि वे बिना मास्‍क बिना किसी आवश्‍यक कार्य के घरों से नहीं निकलें तथा सामाजिक दूरी का पालन करते हुए अपने दैनिक कार्य करें। दुकानदारों को भी बिना मास्‍क के आने वाले ग्राहकों को सामग्री नहीं देने के लिए समझाईश दी गई है। उल्‍लेखनीय है कि स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का अमला लगातार क्षेत्र में संदिग्‍धों की पहचान कर कोविड के टेस्‍ट कर रहा है।

गंगा माता मंदिर में हुई स्थापना और आरती

IMG_20201121_180302

हरमुद्दा
पिपलौदा, 21 नवंबर। नगर में भूतनाथ मंदिर परिसर में निर्मित गंगामाता मंदिर में विधि विधान से स्‍थापना की गई। इसमें पंडित ओमप्रकाश देराश्री के मार्गदर्शन में यजमान राजेश देराश्री तथा मनोहरपुरी गोस्‍वामी ने यज्ञ आदि की प्रक्रिया पूर्ण कर स्‍थापना करवाई। स्‍थापना के बाद गंगामाता की महाआरती कर महाप्रसादी का वितरण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *