वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गरीबों के घर भोजन करने का आनंद ही कुछ ओर कहा मुख्यमंत्री ने, भांजे को दिए मिठाई व फल -

गरीबों के घर भोजन करने का आनंद ही कुछ ओर कहा मुख्यमंत्री ने, भांजे को दिए मिठाई व फल

1 min read

मुख्यमंत्री ने शिवा रेखा वर्मा को नए घर में प्रवेश करवाकर उनके घर किया भोजन

हितग्राही ने कहा कि हमारा सौभाग्य जो कि हमारे घर मुख्यमंत्री ने किया भोजन

हरमुद्दा
रतलाम 4 फरवरी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रतलाम प्रवास के दौरान दिनभर की थकावट के बाद जब शाम ढलने से पहले उन्होंने हितग्राही शिवा रेखा वर्मा ने कहां भोजन ग्रहण किया। मुख्यमंत्री ने भोजन करते समय कहां कि भोजन बढिया बनाया हैं। गरीबों के घर भोजन करने का आनंद ही कुछ ओर है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मकान बहुत अच्छा बना है। उन्होंने हितग्राही शिवा रेखा वर्मा से कहां कि आनंद से अपने घर में रहे और खुश रहे।

मुख्यमंत्री ने रतलाम प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों के बाद जावरा रोड स्थिति डोसीगांव में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत नवनिर्मित ई.डब्ल्यु.एस. फ्लेट क्रमांक ए. ब्लॉक में स्थिति एफ.-3 मकान में शिवा रेखा वर्मा को गृह प्रवेश कराया।

यह सब बनाया था भोजन में

मुख्यमंत्री के लिए भोजन बनाती है रेखा

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने हितग्राही के हाथों बने भोजन में चपाती, दाल, चावल, भिण्डी की सब्जी, मावा-पनीर, आलु, छोले, भजिये, गुलाब जामुन, पापड़, सलाद, नमकीन थुली ओर सेव ग्रहण की।

इन्होंने भी लिया भोजन का स्वाद

मुख्यमंत्री को पर रोजगारी करते हुए शिवा।

मुख्यमंत्री के साथ सांसद गुमानसिंह डामोर, विधायक चेतन्य कश्यप, राजेन्द्र पाण्डे, दिलीप मकवाना, पूर्व विधायक संगीता चारेल, राजेंद्र सिंह लुनेरा आदि ने भी भोजन ग्रहण किया।

बच्चों को भेंट की फल व मिठाई

भांजे को फल व मिठाई देते वह मुख्यमंत्री।

मुख्यमंत्री चौहान ने भोजन करने के बाद हितग्राही शिवा रेखा वर्मा एवं उनके बच्चों को फल एवं मिठाईया भेंट की। मुख्यमंत्री को हितग्राही ने अवगत कराया कि मामाजी आप ने बहुत बढिया काम गरीबों के लिये किया हैं नही तो हमारी जिंदगी गंदी बस्ती में ही रहकर ही कटती। आप ने गंदी बस्ती से निकाल कर पक्के मकान उपलब्ध कराये हैं इसलिये आपको कोटी-कोटी धन्यवाद।

बच्चों की परवरिश हो पाएगी अच्छे ढंग से

मुख्यमंत्री चौहान को भोजन कराते वक्त हितग्राही शिवा रेखा वर्मा ने कहां कि गंदी बस्ती से उठ कर अब अच्छे मकान मिल जाने से बच्चों की परवरिश बेहतर ढंग से हो पाएगी। नये मकानों में रहने से एक अलग प्रकार का वातावरण मिलेगा अब गंदी बस्ती से छुटकारा मिल गया हैं।

तब मुख्यमंत्री ने दिए कलेक्टर को निर्देश

उल्लेखनीय हैं कि शिवा वर्मा रतलाम में बजरंगगढ होटल की चाय की दुकान पर काम करते हैं। भोजन करने के बाद शिवा वर्मा ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को अवगत कराया कि उनके दो बेटे हैं। उनकी शिक्षा के लिये नवनिर्मित मकान से स्कूल दूर पड़ेगा इस संबंध में भी उचित कार्यवाही की जाए ताकि बच्चे शिक्षा ग्रहण कर सकें। मुख्यमंत्री ने इस संबंध में कलेक्टर गोपाल चन्द्र डाड को तत्सबंध में आवश्यक निर्देश दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *