वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सहेली की अस्मत से खिलवाड़ : दुष्कर्म का न केवल वीडियो बनाया बल्कि ब्लैक मेलकर रुपए ऐंठने के साथ कई बार करवाया बलात्कार -

सहेली की अस्मत से खिलवाड़ : दुष्कर्म का न केवल वीडियो बनाया बल्कि ब्लैक मेलकर रुपए ऐंठने के साथ कई बार करवाया बलात्कार

🔲 प्रताड़ित महिला ने पति के साथ करवाई थाने में रिपोर्ट दर्ज

🔲 मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

🔲 सहेली व अन्य आरोपी की तलाश जारी

हरमुद्दा
रतलाम, 7 जुलाई। सहेली ने विवाहित की अस्मत से न केवल खिलवाड़ किया बल्कि उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार ना केवल रुपए ऐंठने का काम किया बल्कि बलात्कार की करवाया। कई बार बलात्कार का शिकार बनने के बाद आखिरकार विवाहिता ने अपने पति को साथ घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। जावरा पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। विवाहिता की सहेली व एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बलात्कार की शिकार 25 वर्षीय विवाहिता अपने पुत्र के साथ जावरा में रहती है, जबकि उसके पति की ड्यूटी इन्दौर में है। विगत एक अप्रैल को विवाहिता की एक सहेली संगीताबाई पति जीतेन्द्र पंवार निवासी पिपलिया मण्डी ने उसे फोन लगाकर कहा कि वह अपने भाई के साथ जावरा से गुजर रही है। इसलिए उससे मिलना चाहती है। सहेली का फोन आने से खुश पीड़िता ने सहेली को घर का पता बताया और उसकी सहेली संगीता अपने भाई धारासिंह को लेकर शाम को विवाहित के घर पहुंच गई।

काफी देर तक बात करती रही सहेलियां

काफी देर तक दोनो सहेलियां बातचीत करती रही। शाम का अन्धेरा घिर आया, तो संगीता ने पीड़िता से कहा कि समय अधिक हो जाने से वह रात को उसी के घर रुकना चाहती है।

सहेली और उसके भाई को घर में रुकने की इजाजत मांगी पति से

पीड़िता ने इन्दौर में अपने पति को फोन लगाकर पति से पूछा कि क्या वह सहेली और उसके भाई को अपने घर में रात रुकने दें? पीड़िता के पति ने अपनी पत्नी की सहेली और उसके भाई को घर में रात रुकने की इजाजत दे दी। पीड़िता ने अपने पुत्र और धारा सिंह के सोने की व्यवस्था अलग कमरे में की और खुद अपनी सहेली के साथ दूसरे कमरे में सो गई।

जान से मारने की धमकी देकर करवाया दुष्कर्म

रात करीब ग्यारह बजे उसने देखा कि उसकी सहेली बिस्तर पर नहीं है, जबकि सहेली का भाई धारा सिंह उसके कमरे में घुसा हुआ है। पीड़िता ने धारासिंह को कमरे से निकालने की कोशिश की, लेकिन धारासिंह और संगीता ने मिलकर पीड़िता के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी देकर धारासिंह ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान संगीता इस बलात्कार का वीडियो बनाती रही।

बुरे सपने की तरह की भूलने की कोशिश

अगली सुबह संगीता और धारासिंह पीड़िता के घर से चले गए, लेकिन उसे यह धमकी देकर गए कि अगर उसने किसी को ये बात बताई तो बलात्कार का वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। डरी हुई पीड़िता ने बलात्कार की बात किसी को नहीं बताई और इसे एक बुरे सपने की तरह भूल जाने की कोशिश की।

सहेली ने फिर शुरू कर दिया ब्लैक मेलिंग का सिलसिला

बलात्कार की घटना को करीब पच्चीस दिन गुजरे थे कि पीड़िता के पास संगीता और धारासिंह का फोन आया। 28 अप्रैल को पीड़िता के ससुराल में शादी का कार्यक्रम था, जिसमें उसे जाना था। आरोपी धारासिंह और संगीता ने पीड़िता से कहा कि वे भी इस शादी में आएंगे। उन्होने पीड़िता को कहा कि वह दस हजार रपए साथ लेकर आए वरना उसके बलात्कार का वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। डरी हुई पीड़िता दस हजार रुपए साथ लेकर हरमाला गांव में पंहुची, जहां शादी होने वाली थी। शादी समारोह के दौरान आरोपी धारासिंह और उसका एक दोस्त सुनील पीड़िता को जंगल की तरफ ले गए। पीड़िता ने आरोपियों को दस हजार रुपए देकर वीडियो डिलीट करने को कहा, लेकिन आरोपी धारासिंह और उसके दोस्त सुनील ने दस हजार रुपए लेने के बाद पीड़िता के साथ फिर बलात्कार किया।

रुपया नहीं लाए तो बच्चों और पति के तोड़ देंगे हाथ पैर

इस घटना के कुछ दिनों के बाद पीड़िता अपनी मां की तबियत खराब होने पर अपने मायके काचरिया देव गांव गई थी। वहां उसे फिर आरोपी धारासिंह और संगीता मिले। दोनों ने पीड़िता को कहा कि दस हजार रुपए की व्यवस्था करके रखना वरना तुम्हारा वीडियो वायरल कर दिया जाएगा और तुम्हारे बच्चे और पति के हाथ पैर तोड देंगे। पीड़िता काफी डर गई। लाक डाउन लग जाने के कारण वह कई दिनों तक गांव में ही रुकी रही।

लॉक डाउन खत्म होने के बाद आई व पति के घर और बताइ पूरी बात

लाक डाउन खत्म होने के बाद जब वह अपने पति के पास जावरा पहुंची तो उसने सारी बात पति को बताई। उसके पति ने आरोपी धारासिंह को फोन लगाकर इस मामले में बात करने की कोशिश की तो धारासिंह ने उसके पति को भी जान से मारने की धमकी दी और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पति के साथ पहुंची थाने, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

पीड़िता के पति ने काफी सोच विचार के बाद आखिरकार पुलिस की मदद लेने का फैसला किया और वह पत्नी को लेकर थाने पर पहुंचा। पुलिस ने आरोपी धारासिंह पिता तुलसीराम सोलंकी निवासी कांचरियादेव थाना मल्हारगढ उसकी बहन संगीता बाई पति जीतेन्द्र पंवार निवासी ग्राम अम्बाह थाना पिपलिया मण्डी और सुनील के खिलाफ बलात्कार, ब्लैक मेलिंग और जानसे मारने की धमकी देने की धाराओं मे आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मुख्य आरोपी गिरफ्तार, शेष दो की तलाश

थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया कि प्रकरण के मुख्य आरोपी धारासिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष दोनो आरोपियों को भी जल्दी ही पकड लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *