वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मैरिज गार्डन संचालकों को अंतिम चेतावनी : यदि बगैर अनुमति आयोजन किया तो कार्रवाई में बिल्कुल भी नहीं होगी देरी -

मैरिज गार्डन संचालकों को अंतिम चेतावनी : यदि बगैर अनुमति आयोजन किया तो कार्रवाई में बिल्कुल भी नहीं होगी देरी

1 min read

 अनुशासित ढंग से बिजनेस करें, बगैर अनुमति आयोजन पर होगी सख्त कार्रवाई

 कलेक्टर ने मैरिज गार्डन संचालकों की बैठक में दिए निर्देश

हरमुद्दा
रतलाम 07 जुलाई। कोविड-19 संक्रमण पर नियंत्रण रखने के लिए जिला मुख्यालय के मैरिज गार्डन संचालकों, होटल रेस्टोरेंट संचालकों की एक बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बुधवार को आयोजित की गई। मैरिज गार्डन संचालकों को अंतिम चेतावनी है, यदि बगैर अनुमति आयोजन किया गया तो कार्रवाई में बिल्कुल भी देरी नहीं की जाएगी।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने बैठक में निर्देश दिए कि मैरिज गार्डन संचालक तथा होटल संचालक कोविड-अनुकूल व्यवहार रखें। हम चाहते हैं बिजनेस भी चले और आप कोविड-स्प्रेडर भी नहीं बने। इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क के उपयोग पर सख्ती रखते हुए अपना बिजनेस जारी रखें। यदि बगैर अनुमति मैरिज गार्डन अथवा होटल में कोई आयोजन रखा गया तो सख्त कार्रवाई सुनिश्चित रूप से की जाएगी।

आयोजन में शामिल लोगों की देखें आरटी पीसीआर रिपोर्ट

कलेक्टर ने निर्देश दिए कि मैरिज गार्डन संचालक अपने परिसर के गेट पर सेनीटाइजर की व्यवस्था रखें। निश्चित संख्या 50 से ज्यादा व्यक्ति शादी में सम्मिलित नहीं हो। सभी सम्मिलित व्यक्तियों की आरटी पीसीआर रिपोर्ट देखी जाए।

वैक्सीनेशन की शत-प्रतिशत व्यवस्था

मैरिज गार्डन संचालकों को अंतिम चेतावनी है, यदि बगैर अनुमति आयोजन किया गया तो कार्रवाई में बिल्कुल भी देरी नहीं की जाएगी। कलेक्टर ने कहा कि मैरिज गार्डन संचालकों से जुड़े व्यक्तियों के शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन की व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए विशेष कैंप आयोजित किया जाएगा। शहर में सेकंड डोज के लिए व्यक्ति सूचीबद्ध किए गए हैं।

आप नहीं बने कॉविड स्प्रेडर

कलेक्टर ने कहा कि समस्त बिजनेस का संचालन नियंत्रित ढंग से हो, यह प्रशासन की मंशा है। आप लोग कोविड-अनुकूल व्यवहार का पालन करें और अपना बिजनेस भी संचालित करें। आप कॉविड स्प्रेडर नहीं बने। होटल तथा रेस्टोरेंट में अधिकतम रूप से पार्सल व्यवस्थाएं हो। कलेक्टर ने एसडीएम को निर्देश दिए कि अनुमतियों के लिए एक सरल सिस्टम बनाया जाए जिससे आसानी के साथ अनुमति मिल जाए। बैठक में अपर कलेक्टर जमुना भिड़े, एसडीएम शहर अभिषेक गहलोत भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *