वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लापरवाही की शिकायत कलेक्टर से : जल जीवन मिशन के तहत बनी पानी की टंकी में रिसाव -

लापरवाही की शिकायत कलेक्टर से : जल जीवन मिशन के तहत बनी पानी की टंकी में रिसाव

⚫ कलेक्टर के काफिले को रोककर के ग्रामीणों ने शिकायत

⚫ कलेक्टर ने किया मौके का मुआयना

⚫ 23 अगस्त को दल पहुंचकर करेगा जांच

⚫ निर्माण कार्य के दोषी को बख्शा नहीं जाएगा

हरमुद्दा
रतलाम, 21 अगस्त। जल जीवन मिशन के तहत बनाई गई पानी की टंकी के निर्माण में जिम्मेदारों द्वारा लापरवाही बरती गई है। नतीजतन टंकी से रिसाव हो रहा है। यह शिकायत जुलवानिया के ग्रामीणों ने कलेक्टर के काफिले को रोककर की। कलेक्टर ने भी तत्काल मौके का मुआयना कर ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि मंगलवार को दल कर जांच करेगा।

जुलवानिया में मौके पर पहुंचे कलेक्टर

ज्ञातव्य है कि औद्योगिक निवेश क्षेत्र के संबंध में ग्रामीणों से रूबरू होने के पश्चात शनिवार को गुलरीपाड़ा से रतलाम लौटते हुए कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी को राह में रोककर ग्राम जुलवानिया के ग्रामीणों ने शिकायत की। ग्रामीणों ने बताया कि जल जीवन मिशन के तहत गत वर्ष निर्मित की गई पेयजल टंकी से पानी का रिसाव हो रहा है। कलेक्टर ने ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचकर टंकी का निरीक्षण किया।

दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कार्रवाई

ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि 23 अगस्त को टीम स्थल पर पहुंचकर टंकी में रिसाव की जांच करेगी। निर्माण में गड़बड़ी पाए जाने पर दोषियों के विरुद्ध सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, एसडीएम संजीव पांडे भी साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *