वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अभिभाषकों में रोष : प्रदेश के साथ जिले के अभिभावक हुए नाराज, 25 फरवरी तक नहीं करेंगे कोर्ट में कामकाज -

अभिभाषकों में रोष : प्रदेश के साथ जिले के अभिभावक हुए नाराज, 25 फरवरी तक नहीं करेंगे कोर्ट में कामकाज

⚫ 25 एवं 100 प्रकरणों के निराकरण संबंधी प्रक्रिया का विरोध

⚫ मुख्य न्यायाधीश उच्च न्यायालय मध्यप्रदेश को भी पत्र व ज्ञापन देकर दर्ज कराया विरोध

हरमुद्दा
रतलाम, 23 फरवरी। जिला अभिभाषक संघ के आह्वान पर 25 एवं 100 प्रकरणों के निराकरण संबंधी प्रक्रिया के विरोध में गुरुवार को जिले के अभिभाषकों की नाराजगी शुरू हो गई जो कि 25 फरवरी तक रहेगी। इस दरमियान कोर्ट में कामकाज नहीं करेंगे। राज्य में समस्त जिला एवं तहसील अभिभाषक संघ अपने अपने स्तर पर कार्य से विरत रहकर रोष व्याप्त कर रहे है। गुरुवार को कोर्ट के गलियारे सुनसान रहे।

जिला अभिभाषक संघ अध्यक्ष अभय शर्मा ने बताया कि रतलाम संघ विगत कई दिवस से प्रक्रिया के विरोध में अपने स्तर पर विरोध दर्ज कर मुख्य न्यायाधीश उच्च न्यायालय मध्यप्रदेश को भी पत्र व ज्ञापन प्रस्तुत कर चुका है। परंतु आज पर्यंत उच्च न्यायालय द्वारा 25 एवं 100 प्रकरणों की प्रक्रिया को निरस्त नहीं किया गया है।

25 फरवरी तक रहेंगे नहीं करेंगे कार्य

राज्य अधिवक्ता परिषद् के आह्वान पर जिला अभिभाषक संघ उक्त वर्णित 25  एवं 100 प्रकरणों की प्रक्रिया के विरोध में 23 फरवरी से 25 फरवरी तक पूर्णत: न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया है। जिला अभिभाषक संघ 25 फरवरी तक न्यायिक कार्य से पूर्णत: विरत रहेगा। इस दौरान समस्त अभिभाषक सहित नोटरीगण, शपथआयुक्तगण, टाइपिस्ट एवं स्टांप वेंडर्स भी कार्य से विरत रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *