वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ऐसा पहली बार : जब्त सामग्री का एक तिहाई मूल्य पर विक्रय 30 जुलाई से उत्कृष्ट विद्यालय में, बच्चों के पालकों को आर्थिक लाभ -

ऐसा पहली बार : जब्त सामग्री का एक तिहाई मूल्य पर विक्रय 30 जुलाई से उत्कृष्ट विद्यालय में, बच्चों के पालकों को आर्थिक लाभ

एक करोड़ 14 लाख रुपए की है सामग्री

श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल से जब्त की थी सामग्री

मूल्यांकन के लिए गठित किया था दल

बच्चों को मिलेगी अब एक तिहाई मूल्य पर सभी सामग्री

हरमुद्दा
रतलाम, 30 जुलाई। विगत दिनों जिले के डेलनपुर स्थित श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल पर की गई कार्रवाई में जब्त की गई सामग्री का एक तिहाई मूल्य पर विक्रय 30 जुलाई से रतलाम के उत्कृष्ट विद्यालय परिसर सागोड रोड पर किया जाएगा। कलेक्टर ने स्कूल को निर्देशित किया है कि वह अपना ड्रेस कोड नहीं बदले। साथ ही वहां पढ़ने वाले बच्चों के पालकों से आह्वान किया कि वह एक तिहाई मूल्य पर सामग्री क्रय करें। बच्चों के बालकों को इस प्रकार आर्थिक लाभ मिल जाएगा। प्रशासन की कार्रवाई में संभवतया रतलाम में ऐसा पहली बार हो रहा है।

कलेक्टर राजेश बाथम

कलेक्टर राजेश बाथम के निर्देशन में चैतन्य टेक्नो स्कूल में की गई कार्रवाई के दौरान जिला प्रशासन के दल द्वारा करीब 1 करोड़ 14 लाख रुपए मूल्य की पुस्तके तथा ड्रेस आदि सामग्री जब्त की गई। जब्त सामग्री के मूल्यांकन के लिए कलेक्टर श्री बाथम द्वारा जिला शिक्षा अधिकारी तथा जिला कोषालय अधिकारी सहित एक मूल्यांकन दल का गठन किया गया। जिसके द्वारा सामग्री का मूल्य एक करोड़ 14 लाख रुपए अनुमानित रूप से आंकलन किया गया।

यह सब मिला था दल को

स्कूल से जांच दल के तहसीलदार ऋषभ ठाकुर, जिला शिक्षा अधिकारी केसी शर्मा को 19561 ड्रेस, बेल्ट, मोजे तथा 360 सेट पाठ्य पुस्तक सामग्री मिली थी, जिसे जब्त किया गया था। जो अब पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर विक्रय करने की व्यवस्था एक तिहाई मूल्य पर की गई हैं।

तहसीलदार श्री ठाकुर एवं जिला शिक्षा अधिकारी श्री शर्मा कार्रवाई करते हुए

उन पालकों से भी आह्वान

इसके लिए उत्कृष्ट विद्यालय में सेल काउंटर बनाया गया है जहां प्रातः 10 बजे से शाम 4 बजे तक विक्रय किया जाएगा। कलेक्टर श्री बाथम द्वारा श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल प्रबंधन को निर्देशित किया गया है कि वह अपना ड्रेस कोड नहीं बदले। पालकों को सूचित भी करें कि बच्चों के लिए ड्रेस, पुस्तके एवं अन्य सामग्री एक तिहाई मूल्य पर उत्कृष्ट विद्यालय में लगाए गए सेल काउंटर से क्रय करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *