वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की कार्रवाई : होटल समता सागर के रूम नंबर 336 में मिले जुआरी, होटल संचालक और मैनेजर भी जांच के दायरे में -

पुलिस की कार्रवाई : होटल समता सागर के रूम नंबर 336 में मिले जुआरी, होटल संचालक और मैनेजर भी जांच के दायरे में

जुआ खेलने वाले नौ लोगों को किया गिरफ्तार

140000 से अधिक की राशि हुई जब्त

जुआ एक्ट में किया प्रकरण दर्ज

जुआ खेलने वाले हैं शहर के विभिन्न क्षेत्रों के लोग

हरमुद्दा
रतलाम, 30 जुलाई। शहर के विभिन्न क्षेत्रों के लोग प्रसिद्ध होटल समता सागर के रूम नंबर 336 में जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने दबीश दी। मौके से 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी पर जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। जुआरियों के कब्जे से 140000 रुपए जब्त किए गए। होटल संचालक और मैनेजर भी जांच के दायरे में आएंगे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार स्टेशन रोड पुलिस को मुखबिर से इस आशय की सूचना मिली थी कि होटल समता सागर के कमरा नम्बर 336 में कुछ लोग लाखों का जुआ खेल रहे है। मुखबिर सूचना के आधार पर पुलिस का एक दल होटल समता सागर के कमरा नम्बर 336 में पंहुचा। इस कमरे से जुडे कमरे में नौ लोग जुआ खेलते पकडे गए।

इन लोगों को किया है पुलिस ने गिरफ्तार

गिरफ्तार व्यक्तियों ने अपने नाम गौरव पिता सुरेशचन्द्र परमार निवासी गोपाल गौशाला कालोनी, कासिम पिता आबिदअली रंगवाला निवासी बोहरा बाखल,आनन्द पिता मांगीलाल सोनी निवासी चांदनीचौक,इरफान पिता युसूफ खान पठान निवासी नाहरपुरा, मनजीत पिता आजाद जैन निवासी त्रिपोलिया गेट, आशीष पिता रामनाथ शिवहरे निवासी कस्तूरबा नगर, अंकित पिता शांतिलाल जैन निवासी धानमण्डी, आकाश पिता जगदीश रावत निवासी आमलिया भेरु काटजू नगर और आशीष पिता मनोहरलाल जैन निवासी मोहन टाकीज बताए हैैं।

यह राशि हुई है जब्त

पुलिस ने इनके कब्जे से कुल 1,40,120 रुपए बरामद किए है। सभी आरोपियों को जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में होटल मैनेजर और संचालक से भी पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *