वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना कहर, 54 वीं मौत : 70 वर्षीय महिला की जान ले ली कोरोना ने -

कोरोना कहर, 54 वीं मौत : 70 वर्षीय महिला की जान ले ली कोरोना ने

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 26 अक्टूबर। भले ही। यह सोचकर खुश रहने पालने की संक्रमित की संख्या कम हो रही है। लेकिन यह बात सच है कि जान गंवाने वालों की रफ्तार। बढ़ रही है। सोमवार को जावरा की 70 वर्षीय महिला की जान कोरोना ने ले ली। अब तक 54 महिला पुरुष की मौत कोरोना वायरस के कारण हो चुकी है। सितंबर और अक्टूबर में मौत के आंकड़े में काफी तेजी से रफ्तार पकड़ी।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि जिले के जावरा की रहवासी 70 वर्षीय कोविड-पॉजिटिव महिला जिन्हें 21 अक्टूबर को भर्ती किया गया था, उनकी मृत्यु 26 अक्टूबर को हो गई।

इस तरह भी हो रहे हैं घर के बुजुर्ग के संक्रमित

जैसे जैसे त्यौहार नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे जिलेवासी कोरोना वायरस के डर से निश्चिंत हो गए हैं। लेकिन वह भूल गए हैं कि वायरस अभी गया नहीं है। परिणाम स्वरूप बुजुर्ग अपनी जान से हाथ धो रहे हैं। घर के संक्रमित हुए लोग बुजुर्गों की जान लेने पर आमादा हैं। घरों में ऐसे युवक और युवतियां भी संक्रमित हैं जिनकी रिपोर्ट नहीं हुई है लेकिन वह संक्रमित होने के बाद बेहतर इम्युनिटी के चलते अपने आप ठीक भी हो गए हैं, ऐसे व्यक्तियों के कारण भी परिवार के बुजुर्ग कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ रहे हैं। परिणाम स्वरूप बुजुर्गजन अपनी जान से हाथ धो रहे हैं। इस बार अधिकांश मोहल्लों में त्योहार पर रोशनी की चमक फीकी रहेगी। किसी न किसी घर में पहले त्यौहार का मातम पसरा रहेगा।

IMG-20201026-WA0197

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *