वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने के बाद माफिया जीतू सोनी के करीबी व देह व्यापार के आरोपी रघुवंशी ने लगाई फांसी -

पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने के बाद माफिया जीतू सोनी के करीबी व देह व्यापार के आरोपी रघुवंशी ने लगाई फांसी

🔲 देह व्यापार के आरोप में शामिल था रघुवंशी

हरमुद्दा
इंदौर, 27 अक्टूबर। पैरोल पर बाहर रहे नरेंद्र रघुवंशी ने सोमवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पैरोल खत्म होने के बाद मंगलवार को उन्हें वापिस जेल में जाना था। रघुवंशी शहर के माफिया जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी का साथी था।
रघुवंशी ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नरेंद्र होटल मायहोम में पश्चिम बंगाल की युवतियों को बंधक बनाकर उनसे डांस करवाने और देह व्यापार करवाने के आरोप में शामिल था।

पिछले वर्ष करीब 60 युवतियों को मुक्त कराया था माय होम से

अन्नपूर्णा थाना टीआई के मुताबिक नरेंद्र के खिलाफ पलासिया थाना में मानव तस्करी और देहव्यापार का केस दर्ज हो चुका है। पिछले वर्ष पुलिस ने मायहोम में छापा मारकर करीब 60 लड़कियों को मुक्त करवाया था। उस वक्त नरेंद्र को जीतू सोनी के बेटे अमित के साथ गिरफ्तार कर लिया था।

उपचार के लिए पैरोल पर था रघुवंशी

कुछ दिनों पूर्व उपचार के लिए नरेंद्र को पैरोल पर छोड़ा गया था। मंगलवार को उसके पैरोल का अंतिम दिन था और उसे जेल दाखिल होना था। संभवतः इसी कारण फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *