वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पकड़ने गए बदमाश ने टीआई पर चलाई गोली, हुआ फरार, बेलारी पुलिस छावनी में तब्दील -

पकड़ने गए बदमाश ने टीआई पर चलाई गोली, हुआ फरार, बेलारी पुलिस छावनी में तब्दील

🔲 बेलारी व सुरजनी में लाला पठानों का दबदबा

🔲 पहले भी कर चुके हैं हमला

हरमुद्दा
मंदसौर, 23 नवंबर। जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम बेलारा में फरार इनामी बदमाश को पकड़ने गए टीआई पर गोली चला दी। हालांकि घटना में टीआई को हल्की चोट आई है। गोली चलाने के बाद बदमाश फरार हो गया। बेलारी व सुरजनी में लाला पठानों का दबदबा है। पुलिस पर पहले भी हमला हो चुका है। पुलिस अधीक्षक ने बदमाश पर इनाम घोषित कर रखा है।

जानकारी के अनुसार बदमाश अमजद लाला के आने की सूचना पर सीतामऊ टीआई अमित सोनी उसे पकड़ने पहुंचे। सोमवार को बेलारी गांव में इनामी बदमाश अमजद लाला को देखते ही टीआई सोनी ने ललकारा और उसे पकड़ने के भागे। अमजद लाला ने अपने पास मौजूद अवैध पिस्टल से टीआई पर फायर कर दिया। लेकिन थाना प्रभारी अमित सोनी की सूझबूझ से गोली उनके सीने के पास से निकल गई। बदमाश गोली चलाने के बाद मौके से फरार हो गया।

एसपी ने कर रखा है नाम घोषित

मंदसौर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने घटना की जानकारी मिलते ही आस पास के सभी थानों से मौके पर फोर्स भेज दिया। इस घटना में सोनी को चोट लगी है। अमजद लाला सीतामऊ थाने का लिस्टेड गुंडा है, उस पर पुलिस अधीक्षक चौधरी ने इनाम घोषित कर रखा था।

बेलारी में पहले भी हो चुका है पुलिस पर हमला

उल्लेखनीय है कि सीतामऊ थाने के ग्राम बेलारी व सुरजनी में लाला पठानों का दबदबा है। और इनमें से अधिकांश मादक पदार्थ तस्करी, अवैध हथियार की खरीद फरोख्त, लूट पाट में सक्रिय है। यहां अक्सर अपराधी पुलिसकर्मियों से भिड़ते भी रहते हैं। पहले भी सीतामऊ में पदस्थ एक टीआई से मारपीट कर सर्विस रिवाल्वर भी छीन लिया था।

एक घर से नकदी व रकम भी ले गया बदमाश

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित अमजद लाला को ग्राम बेलारी में पुलिस ने घेर लिया था, इसलिए फ़ायरिंग कर वो गांव में ही इमरान लाला के घर में घुस गया। वहा भी उन्हें धमकाकर कुछ नगदी ओर रकम ले जाने की भी सूचना है। अब ग्राम बेलारी पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। आरोपित अमजद लाला रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में एमडीएमए ड्रग के मामले में भी फरार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *