वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गांव की नाबालिग को अकेला पाकर दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम, भाई को मारने की दी धमकी -

गांव की नाबालिग को अकेला पाकर दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम, भाई को मारने की दी धमकी

1 min read

नाबालिग गांव के पास केशर पूरा के समीप नाले के पास  चरा रही थी बकरियां

हरमुद्दा
पिपलौदा, 12 फरवरी। थाना क्षेत्र के एक आरोपी ने अपने ही गांव की नाबालिग को अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में युवती की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुखेड़ा के पिपलौदा थाने पर पदस्थ विरुनाथ पिता पिरुनाथ कालबेलिया (19 ) ने लगभग 2 माह पूर्व केशरपुरा नाले के पास बकरियां चरा रही एक नाबालिग को अकेली पा कर दुष्कर्म किया। उप-निरीक्षक माया सरलाम ने बताया कि आरोपी विरुनाथ पिता पीरुनाथ कालबेलिया 19 वर्षीय निवासी सुखेड़ा ने गांव की नाबालिग युवती के साथ लगभग 2 माह पूर्व दुष्कर्म  किया है।

युवती के भाई को जान से मार धमकी

घटना से पूर्व पीड़ित युवती गांव के पास केशर पूरा के समीप नाले के पास बकरियां चरा रही थी। आरोपी विरुनाथ ने दुष्कर्म के बाद युवती को धमकी की दी की अगर उसने उक्त दुष्कर्म की बात किसी को बताई तो वह युवती के भाई को जान से मार देगा। घटना के 2 माह बाद आरोपी 10 फ़रवरी  को विरुनाथ पीड़ित युवती के पास आकर बोला वह उसे भगा ले जाएगा।

थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

इस बीच युवती ने अपने परिजनों को अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित युवती अपने परिजनों के साथ पिपलौदा थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी विरुनाथ के खिलाफ धारा 376,376 (2)(i),506भादवि तथा 5/6 पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *