वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मौत की सजा: समझाइश के बाद भी नहीं माना तो जीजा और साले ने मौत के घाट उतार दिया बेटी से छेड़खानी करने वाले को -

मौत की सजा: समझाइश के बाद भी नहीं माना तो जीजा और साले ने मौत के घाट उतार दिया बेटी से छेड़खानी करने वाले को

 टुकड़े टुकड़े करके नदी में फेंका

 पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

 मृतक ने आरोपी को दी थी मकान बनाने के लिए जमीन

हरमुद्दा
खंडवा, 28 मार्च। नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को दो बार समझाइश दी लेकिन वह नहीं माना। अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और फिर भी वह छेड़खानी करता रहा। बिटिया के साथ होने वाली हरकत पिता सहन नहीं कर पाया और साले के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से उसे नदी किनारे ले गए और तीन टुकड़े करके शव नदी में डाल दिया।

नदी से शव के टुकड़े निकालते हुए

यह घटना हुई नर्मदा नगर थाना क्षेत्र के सक्तापुर गांव में। गांव का ही व्यक्ति सुबह जब अजनाल नदी पर गया तो उसने नदी घाट मंदिर के वहां पर खून देखा और नदी में लाश के टुकड़े तत्काल वह गांव में आया और सर पर को सूचना दी। सरपंच ने पुलिस को बताया। तत्काल एसपी विवेक सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से शव के टुकड़े बाहर निकलवाए।

चित्र में मृतक की खोपड़ी जिसे ब्लर किया गया है

मृतक के सिर का फोटो वायरल हुआ तो व्यक्ति की पहचान त्रिलोकचंद (55) पिता मंगतू निवासी बुडानी के रूप में हुई। जबकि त्रिलोकचंद के माता पिता सक्तापुर में ही रहते हैं।

मृतक ने दी थी आरोपी को जमीन

आरोपी छन्नू और उसका साला उमेश

उल्लेखनीय है कि त्रिलोकचंद की पत्नी 12 साल पहले ही उसे इन्हीं हरकतों के कारण छोड़ कर चली गई। खास बात यह है कि त्रिलोकचंद ने मामा ससुर के पोते छन्नू को गांव में मकान बनाने के लिए जमीन दी। छन्नू की 14 वर्षीय बेटी है। जिसके साथ वह छेड़खानी करता था। पुलिस के अनुसार छन्नू और उसका साला उमेश त्रिलोकचंद को बाइक पर बिठाकर अजनाल नदी के किनारे ले गए और घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *