वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : कॉलेज की बस ने एक्टिवा को मारी टक्कर, बेटे-बेटी के साथ पिता को रौंदा, तीनों की मौत -

दर्दनाक हादसा : कॉलेज की बस ने एक्टिवा को मारी टक्कर, बेटे-बेटी के साथ पिता को रौंदा, तीनों की मौत

 बेटी के पैर में दर्द के चलते जा रहे थे चिकित्सक के पास

हरमुद्दा
इंदौर, 29 मार्च। सुपर कॉरिडोर पर दिलीप नगर के पास पिता अपने बेटे बेटी के साथ एक्टिवा पर जा रहे थे।  तभी पीछे से आई कॉलेज की बस ने टक्कर मारते हुए तीनों को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अस्पताल भिजवाया।

लक्ष्मण साहू
काजल साहू
विपिन साहू

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दर्दनाक हादसे में पीथमपुर स्थित  कंपनी में मशीन ऑपरेटर का कार्य करने वाले लक्ष्मण पिता रामेश्वर साहू, बेटी काजल ( 20) और बेटे विपिन (16) निवासी पीथमपुर की मौत हो गई है। भतीजे हीरामन साहू ने बताया कि काका बेटी काजल के पैर में कुछ दिक्कत थी उसे लेकर नंदा नगर में चिकित्सक के पास जाने के लिए घर से खाना खाकर निकले थे। साथ में बेटा विपिन भी था। पीछे से तेज गति से आई किड्स की कॉलेज बस ने रौंद दिया। तेज रफ्तार बस सड़क छोड़ नीचे आ गई। लक्ष्मण की पत्नी सुनीता व छोटा बेटा निखिल घर पर थे। हादसे में बस में सवार विद्यार्थी राघव और हिमांशी भी घायल हुए हैं। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए है।

अनियंत्रित बस सड़क छोड़ आ गई नीचे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *