वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हाथी का हंगामा : धार्मिक आयोजन में शामिल हाथी ने किया हंगामा, 1 बच्चे सहित तीन की मौत -

हाथी का हंगामा : धार्मिक आयोजन में शामिल हाथी ने किया हंगामा, 1 बच्चे सहित तीन की मौत

⚫ हाथी के हंगामे से कई लोग हुए घायल

⚫ बेकाबू हाथी ने लगाई दौड़

⚫ वन विभाग की टीम पहुंची मौके पर काबू करने का प्रयास

हरमुद्दा
गोरखपुर, 16 फरवरी। धार्मिक आयोजन में कलश यात्रा निकालने के दौरान हाथी को भी बुलाया गया था, लेकिन हाथी बेकाबू हो गया और दौड़ लगाई हाथी के पैरों तले जो भी आया उसकी जान चली गई। कई घायल भी हो गए हैं। जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम आई, हाथी को काबू करने के प्रयास में जुट गई।

हाथी से कुचली सड़क पर महिला

यह हादसा हुआ जिले के तिवारीपुर इलाके के जगतबेला स्थित मोहम्मदपुर माफी गांव में आयोजित यज्ञ समारोह के दौरान। एक हाथी बिदग (भड़क) गया। गुस्साए हाथी ने कई लोगों को रौंद दिया है।

बेकाबू हाथी सड़क पर लोगों को गिराते हुए भागा

लोगों ने बताया कि हाथी यज्ञ में बुलाया था। कलश यात्रा निकालने वाली थी इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण धर्मालु मौजूद थे मगर हाथी अचानक बिदक गया और दौड़ लगा दी। महावत भी उसे संभाल नहीं पाया।उसने पंडाल में जमकर तांडव मचाया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान जो भी उसके रास्ते में आया, वह उसे कुचलता गया। हालांकि, अभी मौतों की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं है।

इनके मरने की है अपुष्ट जानकारी

इस घटना में दो महिला कांति देवी (55), कौशल्या देवी (50) और एक बच्चे कृष्णा (4) की मौत हुई है। दोनों महिलाएं मोहम्मदपुर माफी इलाके की रहने वाली थी।

पहुंची वन विभाग की टीम

हाथी द्वारा हंगामा मचाए जाने की खबर मिलने के बाद वन विभाग की टीम भी हाथी को काबू करने के लिए पहुंची और उसने हाथी को शांत करने का प्रयास शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *