वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस को दूसरे दिन भी सफलता : शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार, एक हुआ फरार -

पुलिस को दूसरे दिन भी सफलता : शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार, एक हुआ फरार

⚫ अवैध शराब के विरुद्ध ताल पुलिस की कार्रवाई

⚫ फरार आरोपी की पुलिस कर रही तलाश

हरमुद्दा
आलोट, 13 अप्रैल। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के रतलाम जिले के आलोट दौरे के बाद क्षेत्र की पुलिस सक्रिय हो गई है। दूसरे दिन शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। शराब की कीमत करीब 6000 बताई जा रही है। एक व्यक्ति फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अवैध शराब बनाने और बेचने वालों की धरपकड़ की जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाटीदार व एसडीओपी आलोट सुश्री शाबेरा अंसारी के मार्गदर्शन में ताल थाना प्रभारी नागेश यादव के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए 60 लीटर शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है

मुखबिर से मिली सूचना पर हुई कार्रवाई

सहायक उपनिरीक्षक पंकज भम्भोरिया को मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि पंथ पिपलोदा व टुगनी के बीच आक्याखुर्द रोड कच्चा रास्ता कुए के पास एक व्यक्ति अवैध कच्ची हाथ भट्टी की शराब लेकर खड़ा है। पुलिस थाना ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी दिनेश पिता सोहन उर्फ सोरनिया कंजर उम्र 35 साल निवासी कंजर डेरा पंथ पिपलोदा के कब्जे से अवैध हाथ भट्टी की कच्ची 60 लीटर शराब जिसकी कीमत 6000 रुपए को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के विरुद्ध थाना ताल पर अपराध क्रमांक 141/2023 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का कायम कर विवेचना मे लिया गया।

फरार आरोपी की तलाश जारी

आरोपी दिनेश कंजर ने पूछताछ में बताया की मेरे द्वारा बनाई गई शराब उमराव बागरी निवासी रामगढ़ को देने के लिए खड़ा था। फरार आरोपी उमराव बागरी की तलाश की जा रही है। कार्रवाई के दौरान उप निरीक्षक नागेश यादव, थाना प्रभारी थाना ताल, सहायक उप निरीक्षक पंकज भम्भोरिया और आरक्षक कमलेश पाण्डे मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *