वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक क्रिकेट महोत्सव : रोमांच और उत्साह से भरे मुकाबलों में बल्लेबाजों ने दिखाया दम -

विधायक क्रिकेट महोत्सव : रोमांच और उत्साह से भरे मुकाबलों में बल्लेबाजों ने दिखाया दम

1 min read

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के तीसरे दिन कुल खेले गए 14 मैच

हरमुद्दा
रतलाम, 18 अप्रैल। चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के तीसरे दिन 14 मैच खेले गए। शहर के दोनों ही खेल मैदानों पर सुबह से लेकर शाम तक क्रिकेट के दीवाने पूरे समय जमे रहे। तीसरे दिन का सबसे रोमांचक मुकाबला केकेआर और अली 11 के बीच हुआ। इस मुकाबले में अली 11 ने 1 रन से जीत दर्ज की। शुरू से आखरी तक यह मैच पल-पल में बदलता नजर आया और अंत में अली 11 ने जीता। इसी प्रकार बीपीएल ने आईकॉन पर 1 विकेट से जीत दर्ज की।

नेहरू स्टेडियम पर सुबह और शाम में कुल 9 मैच खेले गए। इसमें जॉबाज ने यंग बॉयज को 6 विकेट से, स्टार ने रतलाम कलंदर को 6 विकेट से, आपका अपना ने एसीसी को हराया। वहीं आरएसटीसी ने सीबीटी को 15 रन से हराया, पठान ने अल्फते को 5 विकेट से, रतलाम वारियर्स को श्री इलेवन ने 70 रनों से हराया। राइजिंग क्लब ने सेालजर पर 8 विकेट से जीत दर्ज की। आईटीआई ग्राउंड पर खेले गए 5 मैच में एसवी 11 ने पैक एंड शेक को, एसएस 11 ने हतिलेश्वर को, आजाद ने शक्ति 11 को, लीजेंड स्टार ने करमदी किंग्स को और बालाजी 11 ने इंडियन स्पोर्ट्स को हराकर जीत दर्ज की।

यह थे मौजूद

नेहरू स्टेडियम पर हुए मुकाबलों के दौरान समिति सदस्य अनुज शर्मा, राजेश हेरिस, राहुल श्रीवास्तव, देवराज यादव, निलेश राजोरिया, धीरजसिंह उपस्थित रहे। आईटीआई खेल मैदान पर मैच के दौरान मंडल अध्यक्ष व समिति सदस्य मयूर पुरोहित, निलेश पटेल, एमआईसी सदस्य भगतसिंह भदौरिया, पवन सोमानी, पप्पू पुरोहित, प्रिंस बन्ना, धर्मेंद्र सिंह देवड़ा, चेतन टांक, बाबू, मिलन और संदीप मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *