वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कला सरोकार : बालिका शिक्षा पर आधारित फिल्म ”टैक्निकल टीचर” का हुआ मुहूर्त, स्थानीय कलाकारों की प्रतिभाओं का होगा प्रदर्शन -

कला सरोकार : बालिका शिक्षा पर आधारित फिल्म ”टैक्निकल टीचर” का हुआ मुहूर्त, स्थानीय कलाकारों की प्रतिभाओं का होगा प्रदर्शन

शहर के युवा फिल्म निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा की नई प्रस्तुति

⚫ इस फिल्म का मीडिया पार्टनर है रतलाम प्रेस क्लब

हरमुद्दा
रतलाम, 25 अप्रैल। शहर के युवा फिल्म निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा अब सामाजिक सरोकारों से जुडे विषय बालिका शिक्षा पर आधारित फिल्म ”टैक्निकल टीचर” बना रहे है। फिल्म का मुहूर्त जेवीएल मंदिर में किया गया। फिल्म में स्थानीय कलाकारों की प्रतिभाओं का प्रदर्शन होगा। रतलाम प्रेस क्लब इस फिल्म का मीडिया पार्टनर है।

हरीश शर्मा की नई फिल्म में मालवांचल के ग्रामीण क्षेत्रों में बालिकाओं की स्थिति और समस्याओं को प्रभावी और मनोरंजक ढंग से प्रस्तुत किया जाएगा।

टेक्निकल टीचर फिल्म के मुहूर्त का अवसर

ग्रामीण क्षेत्र में आज भी बालिका शिक्षा की स्थिति ठीक नहीं

उल्लेखनीय है कि मालवांचल के ग्रामीण इलाकों में आज भी बालिकाओं की स्थिति ठीक नहीं है। बालिकाओं को प्राथमिक शिक्षा के लिए तो स्कूल में भेजा जाता है,लेकिन बालिकाओं की छोटी उम्र में शादी कर दी जाती है। कोई मेधावी बालिका उच्च शिक्षा लेना भी चाहती है तो उसके अभिभावक शिक्षा दिलाने की बजाय उसकी शादी करके अपनी जिम्मेदारी से छुटकारा पाना चाहते है।

स्थानीय कलाकारों को मिला है अवसर

फिल्म निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा ने इन्ही ज्वलन्त मुद्दों पर आधारित दिल को छू लेने वाली फिल्म टैक्निकल टीचर बनाना प्रारंभ किया है। हरीश दर्शन शर्मा की इस नई फिल्म टैक्निकल टीचर का मुहूर्त शाट जेवीएल मंदिर में फिल्माया गया था। अपनी इस फिल्म में भी निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा ने स्थानीय कलाकारों को ही मुख्य भूमिका में रखा है जबकि कई कलाकार इंदौर थिएटर ग्रुप से भी है। इस फिल्म की कहानी और पटकथा हरीश शर्मा और अमजद खान ने मिलकर तैयार की है। रतलाम प्रेस क्लब इस फिल्म से मीडिया पार्टनर के रूप में जुड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *