वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक क्रिकेट महोत्सव : लगातार विकेट भी गिरते रहे लेकिन जो भी बल्लेबाज मैदान पर आता, रन बनाने में जुट जाता -

विधायक क्रिकेट महोत्सव : लगातार विकेट भी गिरते रहे लेकिन जो भी बल्लेबाज मैदान पर आता, रन बनाने में जुट जाता

1 min read

रात्रिकालीन मुकाबलों में पहुंचे विधायक चेतन्य काश्यप ने टीमों से परिचय प्राप्त कर खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह

⚫ बारिश की आशंका के बीच भी मैदान पर बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मैच देखने के लिए मौजूद

हरमुद्दा
रतलाम, 4 मई। विधायक चेतन्य काश्यप क्रिकेट महोत्सव 2023 में खेले जा रहे रात्रिकालीन मुकाबलों का रोमांच चरम पर पहुंच गया है। नेहरू स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के दौरान देर रात विधायक चेतन्य काश्यप भी मैदान पर पहुंचे। यहां उन्होने मैदान पर उपस्थित दोनों टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साह बढ़ाया। खिलाड़ियों ने श्री काश्यप के साथ अतिथियों का स्वागत किया।

बारिश की आशंका के बीच भी मैदान पर बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मैच देखने के लिए उपस्थित रहे। मैदान पर एसएस मजहर और सैय्यद के बीच खेले के गए मुकाबले में एसएस की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। बल्लेबाजों ने मैदान पर उतरते ही ताबड़तोड़ रन बनाना शुरू कर दिए। इस दौरान लगातार विकेट भी गिरते रहे लेकिन जो भी बल्लेबाज मैदान पर आता, वह रन बनाने में जुटता नजर आया, जिसके चलते निर्धारित ओवर में एसएस मजहर की टीम ने 9 विकेट खोकर 106 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सैय्यद की टीम के हौसले पहले ओवर से ही पस्त होते नजर आए। एसएस की गेंदबाजी के आगे लगातार विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। सैय्यद की टीम 9 विकेट खोकर 55 रन ही बना सकी। एसएस मजहर ने यह मैच 52 रनों से जीत लिया।
मैदान पर हुए एक अन्य मैच में राइजिंग स्टार और संडे इलेवन का आमना-सामना हुआ। इसमें राइजिंग स्टार ने 5 विकेट खोकर 81 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी संडे इलेवन के खिलाड़ी एक के बाद एक विकेट गिरने से वापस लौटते नजर आए। टीम 9 विकेट खोकर महज 40 रन ही बना सकी, जिसके चलते राइजिंग स्टार ने मुकाबला 41 रनों से जीत लिया।

यह थे मौजूद

विधायक काश्यप के साथ अन्य अतिथि मौजूद

विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, कृष्णकुमार सोनी, विनोद यादव, जनभागीदारी समिति अध्यक्ष विनोद करमचंदानी, नंदकिशोर पंवार, आयोजन समिति सदस्य अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *