वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जेसी बैंक का आयोजन : मेधावी विद्यार्थियों एवं राष्ट्रीय खिलाड़ी का होगा सम्मान 19 को -

जेसी बैंक का आयोजन : मेधावी विद्यार्थियों एवं राष्ट्रीय खिलाड़ी का होगा सम्मान 19 को

1 min read

🔳 सर्वोच्च मार्क्स ऑफ द ईयर पुरस्कार अभिषेक राठौर को 

🔳 टैलेंट ऑफ द ईयर पुरस्कार आस्था रघुवंशी को

🔳 21 खिलाड़ियों का होगा सम्मान

🔳 करीब 500 मेधावियों का होंगे शामिल

🔳 बैंक में हुआ हवन पूजन

हरमुद्दा
रतलाम, 16 जनवरी। जेसी बैंक का 17 वां रेलकर्मी अंश धारकों के मेधावी विद्यार्थी एवं राष्ट्रीय खिलाड़ी सम्मान समारोह 19 जनवरी को जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट पर होगा। आयोजन में सर्वोच्च मार्क्स ऑफ ईयर पुरस्कार अभिषेक राठौर को एवं टैलेंट ऑफ द ईयर पुरस्कार आस्था रघुवंशी को दिया जाएगा। आयोजन में 21 राष्ट्रीय खिलाड़ियों एवं 500 मेधावियों का सम्मान भी किया जाएगा।
यह जानकारी जेसी बैंक के डायरेक्टर बी के गर्ग एवं इंदु सिन्हा ने पत्रकार वार्ता में दी। पत्रकार वार्ता में जेसी बैंक प्रबंधक मुनिराज जादम भी मौजूद थे। जेसी बैंक में हुई पत्रकार वार्ता का संचालन सहायक प्रबंधक हितेन ए बक्शी ने किया।

क्रिकेटर ऑफ द ईयर का पुरस्कार दिलजीत को मिलेगा

श्री गर्ग एवं श्रीमती सिन्हा ने बताया कि आयोजन में क्रिकेटर ऑफ द ईयर पुरस्कार 9 वर्षीय दिलजीत सिंह पिता हरदीप सिंह को विश्वजीत भदोरिया की स्मृति में भदोरिया परिवार द्वारा दी जाएगी। आयोजन में स्नातक एवं स्नातकोत्तर के 67 बी बी टेक के 33 छात्र-छात्राओं का सम्मान किया जाएगा।

लड़कों के विवाह के लिए भी ऋण योजना

शाखा प्रबंधक मुनिराज जादम ने बताया कि जेसी बैंक द्वारा लड़कियों के विवाह के लिए 2 लाख रुपए बतौर ऋण दिए जाते थे, लेकिन अब लड़कों के विवाह के लिए भी यह सुविधा शुरू कर दी गई है। इस संबंध में कई अंश धारकों ने सुझाव दिए थे कि जिनके लड़के हैं उन्हें भी विवाह के लिए ऋण मिलना चाहिए।

सम्मान समारोह के यह रहेंगे अतिथि

श्री गर्ग एवं श्रीमती सिन्हा ने बताया कि 19 जनवरी को सुबह 10:00 बजे जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट डाट की पुल पर होने वाले कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मंडल रेल प्रबंधक विनीत गुप्ता होंगे। विशेष अतिथि के रूप में अपर मंडल रेल प्रबंधक केके सिन्हा, जेसीसीएस के चेयरमैन प्रवीण कुमार भार्गव, जेसीसीएस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस श्रीनिवासन मौजूद होंगे। विशिष्ट मेहमान के रूप में वरिष्ठ मंडल वित्त प्रबंधक मानसी सिंह, वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी पीके गोपी कुमार एवं पूर्व पार्षद भगत सिंह भदोरिया उपस्थित रहेंगे।

तालमेल से जिम्मेदारी पूर्वक किए
कार्य, शुरू करना है हेल्प सेंटर

श्रीमती सिन्हा एवं श्री गर्ग ने कहा कि ट्रैक मैन और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रेलवे की जड़ है। इनके बिना रेलवे की कार्यप्रणाली अधूरी है। अंश धारक रेल कर्मियों के सुझाव पर समय-समय पर अमल किया जाता रहा है, ताकि अंश धारक और जेसी बैंक में सामंजस्य बना रहे। वैसे भी शाखा प्रबंधक एवं डायरेक्टर के तालमेल से जिम्मेदारी पूर्वक कार्य हुए हैं। अच्छे कार्यों को अंजाम दिया गया है। जेसी बैंक की शाखा रतलाम व दोहद में है। शाखा का विस्तार तो संभव नहीं है लेकिन हेल्प सेंटर जरूर इंदौर सहित अन्य स्थानों पर शुरू करना है ताकि रेलकर्मी अंश धारकों को कोई परेशानी ना हो।

सुख समृद्धि के लिए किया हवन पूजन

IMG_20200116_153902

गुरुवार को बैंक में सुख समृद्धि के लिए नए वित्त वर्ष के पूर्व हवन पूजन का आयोजन किया गया। जेसी बैंक के डायरेक्टर वीके गर्ग, इंदु सिन्हा शाखा प्रबंधक मुनिराज जादम, सहायक प्रबंधक हितेन ए बक्षी ने पूजन अर्चन कर हवन में आहुतियां दी। आरती में आशा तोमर, अवनीश ओझा, चेतन शर्मा, गोपाल बन्दोडिया, अनिल तिवारी, विशाल व्यास, जितेंद्र व्यास, अमित रेलवानी, अनिकेत दुबे, अभिषेक वर्मा, रमेश गधादरा सहित अन्य ने आरती कर पुण्य लाभ लिया।

IMG_20200116_153815

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *