वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ऑरेंज जोन रतलाम शाम को रेड जोन में पहुंचा, संक्रमितों की संख्या हुई 12 -

ऑरेंज जोन रतलाम शाम को रेड जोन में पहुंचा, संक्रमितों की संख्या हुई 12

1 min read

🔲 पुराने कंटेनमेंट क्षेत्र से ही मिले मरीज

हरमुद्दा
रतलाम, 15 अप्रैल। बुधवार सुबह तक जो रतलाम ऑरेंज जोन में था, वहीं शाम होते-होते रेड जोन में चला गया है। शहर में तेजी से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। शाम को संक्रमितों का आंकड़ा 2 अंकों को पार कर 12 पर पहुंच गया। 4 नए संक्रमित शहर के पुराने कंटेनमेंट क्षेत्र से ही मिले हैं। शहरवासी असहाय नजर आ रहे हैं।

रतलाम जनसंपर्क कार्यालय के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम शहर से कोरोना पॉजीटिव अब 12 हो चुके हैं । नए मरीज भी पूर्व से बनाए गए कंटेनमेंट एरिया से ही है। उल्लेखनीय है कि 8 अप्रैल से लोहार रोड क्षेत्र को कंटेंटमेंट क्षेत्र घोषित किया है, वहीं 11 अप्रैल को मोचीपुरा क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र बनाया। उसके बाद 15 अप्रैल को बोहरा बाखल तथा जवाहर नगर को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया है। शहर में बुधवार को सुबह छह नए संक्रमित मरीजों के मिलने की जानकारी मिली थी। 2 दिन में 11 मरीज बढ़ गए। यह खबर शहर में आग की तरह फैल गई है। शहरवासी की चिंताएं बढ़ने लगी है। वे असहाय नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *