वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राहत का लॉक डाउन : पहले पॉजीटिव मरीज की तीनों रिपोर्ट आई नेगेटिव, संभवतया कल उज्जैन से करेंगे डिस्चार्ज -

राहत का लॉक डाउन : पहले पॉजीटिव मरीज की तीनों रिपोर्ट आई नेगेटिव, संभवतया कल उज्जैन से करेंगे डिस्चार्ज

🔲 अब तक भेजे 576 सैंपल

🔲 427 की रिपोर्ट नेगेटिव

हरमुद्दा
रतलाम, 4 मई। सकारात्मक सोमवार के साथ ही राहत वाला लॉक डाउन अच्छी खबर लेकर आया है। दोपहर में जहां 64 वर्षीय पुरुषोत्तम गहलोत को डिस्चार्ज किया गया। वहीं शाम को उज्जैन के मेडिकल कालेज में भर्ती रतलाम के पहले पॉजीटिव मरीज की तीनों रिपोर्ट नेगेटिव आई है। संभवतया उन्हें मंगलवार को डिस्चार्ज किया जाएगा।

जिला प्रशासन द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के तहत अब तक 576 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 427 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वही 59 सैंपल रिजेक्ट हुए हैं। 76 सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार है।ज्ञातव्य है कि अब तक 16 पॉजीटिव रिपोर्ट आई है जिनमें से 12 प्रभावितों को उपचार के पश्चात आई नेगेटिव रिपोर्ट के अनुसार डिस्चार्ज कर दिया गया है।

श्री गहलोत को किया है दोपहर में डिस्चार्ज

IMG_20200504_203010

सोमवार को सुबह जवाहर नगर निवासी 64 वर्षीय पुरुषोत्तम गहलोत की तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई थी। उन्हें दोपहर में करतल ध्वनि के साथ घर भेज दिया गया। रतलाम के मेडिकल कॉलेज में अब तीन प्रभावितों का उपचार चल रहा है।

उज्जैन में है उपचार रत निसार भाई

रतलाम के मोचीपुरा क्षेत्र के पहले कोराना पॉजीटिव निसार अहमद पिता मुस्ताक अहमद का उपचार उज्जैन में चल रहा है। आज उनकी तीसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। मोचीपुरा कंटेनमेंट क्षेत्र के क्वारेंटाइन किए गए अधिकांश लोगों को घर भेज दिया गया है। निसार भाई की रिपोर्ट का इंतजार था। संभवतया निसार भाई को मंगलवार को उज्जैन से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

IMG-20200504-WA0254

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *