वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे टक्कर मार कर भाग रहा था कार चालक, लोगों ने पकड़ा और कर दी पिटाई -

टक्कर मार कर भाग रहा था कार चालक, लोगों ने पकड़ा और कर दी पिटाई

1 min read

🔲 दो पहिया वाहन चालक घायल

हरमुद्दा
रतलाम, 13 मई। बुधवार की शाम को दिलीप नगर क्षेत्र में चार पहिया वाहन चालक ने दोपहिया वाहन चालक को टक्कर मारकर घायल कर दिया और मौके से भाग गया, लेकिन लोगों की जागरूकता ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। गुस्साए लोगों को शांत कर पुलिस ने कार चालक और कार दोनों को कब्जे में ले लिया।
प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ( एमपी 43-सी-3436) किसी काम से दिलीप नगर पहुंची थी। दिलीप नगर से लौटते वक्त इस गाड़ी के चालक ने सामने से आ रहे एक मोटर साइकिल सवार दीपक पिता बाबूलाल को टक्कर मार दी। चार पहिया वाहन की टक्कर से दीपक बुरी तरह घायल हो गया। उसके हाथ और पैरों में चोट आई है।

आजाद नगर में लोगों ने उसे रोक लिया

दुर्घटना के बाद स्विफ्ट चालक मौके से भाग निकला था, लेकिन कुछ ही दूर आजाद नगर में उसे स्थानीय निवासियों ने रोक लिया और देखते-देखते ही वहां भारी भीड़ जमा हो गई। आक्रोशित लोग ड्राइवर की पिटाई के साथ वाहन को भी क्षतिग्रस्त करने वाले थे कि इसी बीच पुलिस बल मौके पर गया। सालाखेड़ी पुलिस चौकी के कर्मचारियों ने आक्रोशित भीड़ को शांत किया और वाहन चालक व वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस द्वारा वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *