वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक की सक्रियता से परिसीमन निरस्त -

विधायक की सक्रियता से परिसीमन निरस्त

🔲 भाजपा ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

हरमुद्दा
रतलाम, 28 जून। नगरीय प्रशासन एवं आवास विभाग ने नगरीय निकायो के परिसीमन के संबंध में 25 जून को प्रकाशित राजपत्र में जो अधिसूचना जारी की है, उसके मुताबिक रतलाम नगर निगम वार्डों के नए परिसीमन को निरस्त कर दिया गया है।
विधायक चेतन्य काश्यप ने इसके लिए 18 मई को शासन को पत्र लिखा था। शासन के फैसले पर भारतीय जनता पार्टी ने हर्ष जताते हुए विधायक चेतन्य काश्यप को बधाई दी है और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का आभार माना है।

विसंगति पूर्ण परिसीमन को निरस्त करने की की थी मांग

जिला भाजपा अध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा, मण्डल अध्यक्ष जयवंत कोठारी, मयूर पुरोहित, निलेश गांधी, करणधीर सिंह बड़बोत्या, मंडल प्रभारी राकेश परमार ने बताया कि वार्ड परिसीमन को लेकर विधायक श्री काश्यप ने शासन से आग्रह किया था कि वर्ष 2011 की जनगणना के आधार पर वर्ष 2019 में की गई विसंगतिपूर्ण कार्रवाई निरस्त की जाए। इसके स्थान पर वर्ष 2014 में किए गए परिसीमन को यथावत रखा जाए। शासन ने उनके पत्र पर तत्काल निर्णय लेते हुए नए परिसीमन को निरस्त कर दिया। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं एव आमजन में हर्ष व्याप्त है।

विधायक के प्रति जताया आभार

नेतागण ने बताया कि शासन ने इससे पूर्व विधायक श्री काश्यप की पहल पर पूरे प्रदेश में नगरीय निकायों में ली जाने वाली पेनल्टी में छूट के निर्देश भी जारी किए है। उनकी सक्रियता से एक पखवाड़े में परिसीमन को लेकर जनहित का दूसरा फैसला सामने आया है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की जनहितेषी सरकार लगातार लोकहित के काम कर रही है। पार्टी नेताओं ने विधायक श्री काश्यप को भी सक्रियता के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *