वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे किल कोरोना सर्वे अभियान से भी आने लगे कोरोना वायरस पॉजीटिव -

किल कोरोना सर्वे अभियान से भी आने लगे कोरोना वायरस पॉजीटिव

1 min read

🔲 रतलाम के दो पूर्व सुबह संक्रमित

🔲 अब तक 168 संक्रमित

🔲 स्वस्थ हुए 137

🔲 उपचार रत 25

हरमुद्दा
रतलाम, 3 जुलाई। लाख समझाइश के बावजूद आमजन कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक नहीं हुए हैं। संक्रमित होने के बावजूद घरों में बैठे हुए हैं। फीवर क्लीनिक के बाद अब किल कोरोना सर्वे के भी परिणाम आने शुरू गए। शुक्रवार को दो कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं, जिनका मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में उपचार किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है फीवर क्लीनिक तक भी आमजन नहीं आ रहे थे, इसीलिए शासन द्वारा किल कोरोना सर्वे शुरू किया गया है। इस के माध्यम से घर-घर जाकर सर्वे किया जा रहा है। लोगों की जांच हो रही।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि जिला चिकित्सालय ट्रू नॉट सैंपल रिपोर्ट से रतलाम के दो सैंपल पॉजीटिव आये है। शुभ कॉलोनी का 34 वर्षीय पुरुष तथा मोहन नगर का 45 वर्षीय पुरुष पॉजीटिव मिले हैं। एक फीवर क्लिनिक से एक तथा एक किल कोरोना सर्वे के माध्यम से आया है।

25 उपचार रत

ज्ञातव्य है कि कोरोना संक्रमण से अब तक 168 ग्रसित हुए हैं। अब तक 137 स्वस्थ हुए हैं। मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में 25 का उपचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *