वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जावरा में किराना व्यापारी को गोली मारकर किया घायल -

जावरा में किराना व्यापारी को गोली मारकर किया घायल

🔲 एसपी पहुंचे मौके पर

🔲 तत्काल हुई नाकाबंदी

हरमुद्दा
रतलाम, 14 जुलाई। मंगलवार शाम को जावरा में किराना व्यापारी को अज्ञात व्यक्ति गोली मारकर फरार हो गया। गोलीबारी की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को सिटी हॉस्पिटल के बाद उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रतलाम भेजा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जावरा सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत हातिम ट्रेडर्स दुकान के संचालक हातिम पिता सज्जात अली 35 वर्षीय पर अज्ञात युवक ने गोली चला दी। जिससे हातिम घायल हो गया। आरोपी ने हातिम के दोनों पैरो के ऊपर तीन गोली चलाई। दुकान पर कार्य करने वाले कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना देकर घायल को तुरंत सिटी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद रतलाम जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया। आरोपी हमला करने के बाद घटनास्थल से फ़रार हो गया।

IMG_20200714_201731

एसपी ने किया मौके का निरीक्षण

गोली चलने की खबर जावरा में आग की तरह फैल गई। जानकारी मिलने पर रतलाम से एसपी गौरव तिवारी जावरा पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। वही जावरा के सभी मार्गो पुलिस तैनात कर नाकाबंदी कर दी गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *