वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सहयोग : जब जागृति को लेने आया पूरा परिवार, पति ने खाई कसम दारु नहीं पीने की -

सहयोग : जब जागृति को लेने आया पूरा परिवार, पति ने खाई कसम दारु नहीं पीने की

🔲 2 बच्चों की मां है जागृति

🔲 मनोरोगी होने के कारण पहले भी घर से जा चुकी

हरमुद्दा
रतलाम, 22 अक्टूबर। पति के दारु पीने से नाराज होकर घर से 20 दिन पूर्व निकली जागृति भटकते हुए रतलाम जिला अस्पताल में जैसे तैसे पहुंच गई। परिजनों को जब समाजसेवी गोविंद काकानी से पता चला तो वे गुजरात से रतलाम आए और बहू को पाकर खुशी जाहिर की, वहीं पति ने दारु नहीं पीने की कसम सभी के सामने ली।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी अशोक शर्मा नेे मदद के लिए काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव एवं रोगी कल्याण समिति सदस्य श्री काकानी को महिला से जानकारी एकत्र करने बुलवाया।

IMG_20200823_123037

विश्वास में लेकर महिला से ली परिजनों की जानकारी

श्री काकानी ने महिला को विश्वास में लेकर अस्पताल चौकी पर जब जानकारी एकत्रित की, तब बताया कि जागृति पति नितिन कलासवा उम्र 35 वर्ष निवासी पीथापुर जिला दाहोद एवं मायका ग्राम जाफरपुरा तहसील झालोद जिला दाहोद होना पाया गया।

दो बच्चों सहित पूरा परिवार है जागृति का

जागृति की दो बच्चियां अंजली व हिमानी, ससुर हीराभाई व सास रमिलाबेन के पास रह रही है। दो मोबाइल नंबर परिवार वालों के मिले। उन्हें संपर्क कर जागृति के रतलाम होने की जानकारी से अवगत कराया।

परिजन पहुंचे अस्पताल

गुरुवार सुबह परिवार के सभी पति नितिन, हीरा भाई, रमिलाबेन, चाची कलावती, चाचा रमेश भाई, ननद टीना, भतीजी गीता, चाचा लालसिंह और दोनों बच्चियां अंजलि एवं हिमानी गाड़ी कर जिला अस्पताल रतलाम पहुंचे। जहां पर परिवार वालों एवं बच्चों के चेहरे पर मां को सकुशल देखकर प्रसन्नता की मुस्कान चेहरों पर गई।

सभी दूर ढूंढा बहू को 

ससुर हीराभाई ने हरमुद्दा को बताया कि वह पुलिस विभाग में से रिटायर होकर परिवार के साथ बहुत अच्छे से रहते हैं। बहू को मनोरोग की बीमारी है और इसके चलते वह पूर्व में भी दो बार घर से 15 से 20 दिन के लिए जा चुकी है। इस बार भी परिजनों ने लगातार सब दूर कोशिश की। नवरात्रि के पावन पर्व पर रतलाम से फोन आते ही परिवार में खुशियां छा गई एवं परिवार के सभी लोग जागृति को लेने रतलाम आए हैं।

जाने से पहले पति नितिन ने खाई दारु नहीं पीने की कसम

अस्पताल से विदा करते वक्त समाजसेवी काकानी ने पति नितिन से दारु नहीं पीने की सभी के सामने कसम आरएमओ डॉ. योगेश निखरा, अस्पताल चौकी के अशोक शर्मा एवं साथी गण की उपस्थिति में दिलवाई।

सभी का किया धन्यवाद ज्ञापित परिजनों ने

समाजसेवी श्री काकानी, काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन, अस्पताल चौकी पुलिस प्रशासन, जिला अस्पताल के डॉक्टर एवं सिस्टर, मीडिया बंधु सभी का ह्रदय से धन्यवाद देता हूँ कि जागृति को हमें सकुशल सौंपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *