वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विद्यार्थियों की सुविधाओं के लिए उत्कृष्ट विद्यालय में किए जाएंगे बहुत सारे जतन -

विद्यार्थियों की सुविधाओं के लिए उत्कृष्ट विद्यालय में किए जाएंगे बहुत सारे जतन

🔲 उत्कृष्ट विद्यालय प्रबंधन समिति की हुई बैठक

🔲 विभिन्न प्रस्तावों का कलेक्टर ने किया अनुमोदन

हरमुद्दा
रतलाम, 9 जनवरी। विद्यार्थियों की सुविधाओं के लिए उत्कृष्ट विद्यालय में बहुत सारे जतन किए जाएंगे। विभिन्न प्रस्तावों पर उत्कृष्ट विद्यालय प्रबंधन समिति की वार्षिक बैठक समिति के चेयरमैन कलेक्टर गोपाल चंद्र डाड ने अनुमोदन किया।

बैठक में संस्था प्राचार्य सुभाष कुमावत ने विद्यालय के भौतिक तथा शैक्षणिक विकास के लिए विभिन्न प्रस्ताव प्रस्तुत किए। गहन विचार विमर्श के पश्चात विद्यालय अधिकांश प्रस्तावों को कलेक्टर ने अनुमोदित किया।

IMG_20201026_114645

विद्यालय में होगी 25 कंप्यूटर लैब की स्थापना

25 कंप्यूटर्स की कंप्यूटर लैब की स्थापना, विद्यालय के बाहरी मैदान में हाई पावर सीसी कैमरे लगवाने, जरूरत मंद प्रतिभाशाली विद्यर्थियों को मोबाइल प्रदान करने, मैदान में प्रकाश व्यवस्था करने के साथ साथ नगर निगम द्वारा बनवाई जा रही विद्यालय की बाउंड्री वाल के कार्य शीघ्र पूरा करने, विद्यालय के मैदान में बाहरी तत्वों के प्रवेश को प्रतिबन्धित करने के निर्देश भी कलेक्टर ने दिए।

पॉवर प्रजेंटेशन के माध्यम से बताइए उपलब्धियां

इस से पूर्व प्राचार्य श्री कुमावत ने कलेक्टर का स्वागत किया एवं विद्यालय की उपलब्धियों और गतिविधियों का प्रतिवेदन पावर पॉइंट के माध्यम से प्रस्तुत किया। विद्यालय की उपलब्धियों की कलेक्टर ने सराहना की।

IMG_20210109_173247

विद्यार्थियों का किया सम्मान

इस अवसर पर राज्य प्रावीण्य सूची में आए तथा अन्य प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का कलेक्टर ने प्रमाणपत्र और नगद राशि प्रदान कर सम्मान किया।

यह थे मौजूद

बैठक में डिप्टी कलेक्टर एवं  प्रभारी सहायक आयुक्त आदिवासी विकास मोहनलाल आर्य, नगर निगम के प्रतिनिधि एम.के.जैन, सहायक संचालक शिक्षा लक्ष्मण देवड़ा, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग से अनूप मिश्रा, लोकनिर्माण विभाग से दीपेश गुप्ता, विद्यालय पालक संघ की अध्यक्षा कविता व्यास, उपाध्यक्ष सुखलाल मुवेल, डॉ. पूर्णिमा शर्मा, गिरीश सारस्वत, गजेंद्र सिंह, चाहर, हरीश रत्नावत, ललित मेहता, रीना कोठारी, स्नेहलता भदोरिया , माया मोर्य, ताहिर अली, मनीष कुमार भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *