वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया का आयोजन : स्वामी विवेकानंद जयंती पर रक्तदान शिविर -

यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया का आयोजन : स्वामी विवेकानंद जयंती पर रक्तदान शिविर

🔲

हरमुद्दा
रतलाम, 9 जनवरी। यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया की राष्ट्रीय इकाई के आह्वान पर 12 जनवरी को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। 

यूथ हॉस्टल की रतलाम इकाई के सचिव गिरीश सारस्वत ने हरमुद्दा को बताया कि स्वामी विवेकानंद की जयंती युवा दिवस के अवसर पर यूथ हॉस्टल की रतलाम इकाई द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है।कोरोना काल में लोगों द्वारा अस्पतालों से दूरी बनाने के कारण, रक्त की उपलब्धता में काफी कमी आई है। इससे सभी जगह अस्पतालों में रक्त की कमी महसूस की जा रही है। ऐसे में रक्तदान करना दोहरे पुण्य का कार्य सिद्ध होगा।

IMG_20201026_114645

इसी उद्देश्य को लेकर यूथ होस्टल पूरे देश मे युवा दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविरों का आयोजन कर रहा है। इसी क्रम में रतलाम इकाई द्वारा भी युवा दिवस 12 जनवरी को प्रातः 10 से 12 के बीच मानव सेवा समिति कॉलेज रोड पर रक्तदान का कार्यक्रम रखा गया है, जिसमें संस्था के सदस्यों सहित अन्य लोग भी स्वप्रेरणा से रक्तदान करेंगे।

आमजन से आह्वान

इकाई के अध्यक्ष डॉ. संतोष जोशी तथा चेयरमैन दिलीप चावरेकर ने अधिक अधिक संख्या में लोगो को इस पुनीत कार्य मे भाग लेने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *