वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नशे में धुत चालक की बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो हुए घायल, एक की जिला अस्पताल में मौत -

नशे में धुत चालक की बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो हुए घायल, एक की जिला अस्पताल में मौत

हरमुद्दा

रतलाम, 09 जनवरी। अनियंत्रित होकर बाइक पुलिया से नीचे गिरने से दो व्यक्ति घायल हो गए, जिसमें से एक गंभीर घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में मौत हो गई। दोनों नशे में धुत थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ताल थाना प्रभारी ने बताया कि कन्हैयालाल पिता तुलसीराम बलाई 22 वर्षीय निवासी नफरवाड़ा ताल शनिवार सुबह करीब 4 से 5 बजे के बीच अपने दोस्त के साथ नशा कर घर आ रहा था। कन्हैयालाल की बाइक अनियंत्रित होकर ग्राम नफरवाड़ा के पास एक पुलिया में जा गिरी। जिससे बाइक सवार कन्हैयालाल और उसका मित्र गिर गए।

गुजरने वाले लोगों ने दी परिजनों को सूचना

इस दुर्घटना में कन्हैयालाल गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान सुबह करीब 8 बजे सड़क से गुजरने वाले लोगो ने कन्हैयालाल की पहचान कर उसके परिजनों को सूचना दी। मौजे पर परिजनों ने कन्हैयालाल और उसके दोस्त को ताल के शासकीय अस्पताल पहुंचाया।

गंभीर स्थिति होने पर रतलाम जिला अस्पताल पहुंचाया

कन्हैयालाल की स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद 9 बजे रतलाम जिला अस्पताल में रेफ़र कर दिया। जहां इलाज के दौरान करीब 2.30 बजे कन्हैयालाल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने लाश का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शाम को मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *