वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शहर के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए तेजी से औद्योगिक विकास मेरा लक्ष्य -

शहर के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए तेजी से औद्योगिक विकास मेरा लक्ष्य

1 min read

🔲 दीनदयाल विचार मंच के प्रतिभा सम्मान समारोह में सांसद श्री डामोर ने कहा

हरमुद्दा
रतलाम, 15 मार्च। केंद्र की महत्वकांक्षी जनहितेषी योजनाओं से क्षेत्रवासियों को लाभांवित करना, क्षेत्र का चौमुखी विकास करना ही मेरा लक्ष्य है। लोगों को रोजगार मिले, तेजी से औद्योगिक विकास हो तथा शहर को हवाई सेवाओं से जोड़ने के लिए हवाई अड्डे का निर्माण करवाया जाएगा।

यह बात सांसद गुमानसिंह डामोर ने दीनदयाल विचार मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए भी अनेक योजनाएं केेंद्र व राज्य सरकार ने प्रारंभ की है, जिसका लाभ यहां के खिलड़ियों को मिले इसके लिए भी मैं प्रयत्नशील हूं।

कई रचनात्मक व सेवा कार्य किए : चौटाला

मंच के अध्यक्ष अशोक चौटाला ने सांसद श्री डामोर का स्वागत करते हुए उम्मीद की है कि इनके कार्यकाल में क्षेत्र की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलेगी और विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। संस्था की गतिविधियों से अवगत कराते हुए उन्होंने कहा कि विगत दस वर्षों में चिकित्सा शिविर, प्रतिभाओं का सम्मान, रक्तदान शिविर आयोजित किए। कोरोना काल में नागरिकों को सामाजिक दूरी और मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया। विभिन्न बस्तियों में पांच हजार से अधिक मास्क वितरित किए।

खिलाड़ियों को किया सम्मानित

बाजना बस स्टेण्ड स्थित गवली समाज धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में राधाकृष्ण व्यायामशाला के पहलवान चेतन मोरिया को प्रदेश की ओपन जूनियर कुश्ती स्पर्धा में दो रजत पदक प्राप्त करने पर तथा बलराम मोरिया को 50 किलो वर्ग में मालवा-मेवाड़ केसरी2021 का सम्मान प्राप्त करने पर अभिनंदन पत्र व ट्राफी प्रदान की गई। साथ ही कु.राधिक मोरिया, ओमप्रकाश दुबेला, कान्हा राठौड़ को कुश्ती व कु. दर्शना राठौड़, कु.खुशी कसारा, कु. ननु राठौड़, कु. गुनगुन सोलंकी का तलवारबाजी में उल्लेखनीय प्रदर्शन किए जाने पर नगद पुरस्कार से सम्मानित किया।

सांसद का किया सम्मान

श्री राधाकृष्ण व्यायामशाला की ओर से खलिफा मुन्ना उस्ताद, अध्यक्ष चंदर पहलवान, मुकेश पहलवान, रामकिशन मोरिया, अशोक रोतेला, अनार दुबेला, अशोक नायक ने सांसद डामोर का साफा, शाल व श्रीफल भेंटकर अभिनंदन किया। संचालन खेल प्रकोष्ठ केे जिला संयोजक यतीन्द्र भारद्वाज ने किया। आभार मंच के सचिव जयेश राठौर ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *