वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पड़ोसियों ने इतना किया परेशान, कीटनाशक पीकर दे दी जान -

पड़ोसियों ने इतना किया परेशान, कीटनाशक पीकर दे दी जान

 मार पिटाई करने वाले पहुंचे थाने, शिकायत दर्ज कराने

हरमुद्दा
रतलाम, 21 अक्टूबर। खेत पर पड़ोसियों द्वारा परेशान करने पर युवक ने कीटनाशक पी लिया उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। खास बात तो यह कि परेशान करने वाले पहले ही थाने पहुंच गए युवक की शिकायत दर्ज कराने। मृतक का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

थाना दीनदयाल नगर से मिली जानकारी के अनुसार  प्रकाश राठौड़ पिता बिहारी लाल राठौड़ निवासी गौशाला रोड का ईश्वर नगर क्षेत्र में पशुपालन और खेती का काम करता था। अपनी पत्नी गीता के साथ खेत पर कार्य कर रहा था, तभी पड़ोसी में रहने वाली महिला गुड्डी, सुगन, लक्ष्मी के साथ उनका जमाई और उसका लड़का राहुल, प्रेम और रमेश नामक युवक पुरानी किसी बात को लेकर मेरे पति से झगड़ा करते हुए मेरे पति से मार पीट करने लगे। प्रकाश की पत्नी गीता गौशाला रोड स्थित मकान पर आई और बेटे को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने थाना दीनदयाल नगर सागोद रोड पहुंची, जहां पर पूर्व से ही परेशान कर मार पिटाई करने वाले पुलिस को प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा रहे थे।

खेत घर में प्रकाश पड़ा था बेसुध

पुलिस ने गीता से प्रकाश को थाने में बुलाने को कहा। प्रकाश का भाई दीपक खेत घर पहुंचा तो देखा प्रकाश कमरे में बेसुध पड़ा था और उसके पास कीटनाशक की खाली बोतल थी। दीपक तुरंत प्रकाश को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा, जहा डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार शुरू किया। हालत गंभीर होने पर प्रकाश को सागोद रोड स्थित निजी अस्पताल में में रेफर कर दिया गया। जहां कुछ ही देर में इलाज के दौरान प्रकाश की मौत हो गई।

गीता की शिकायत पर किया मामला दर्ज

मृतक की पत्नी गीता की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट करने वाले सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के शव के पोस्टमार्टम के लिए शव जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *