वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सरपंच की दबंगई : मारपीट के मामले में सरपंच चढ़ा पुलिस के हत्थे -

सरपंच की दबंगई : मारपीट के मामले में सरपंच चढ़ा पुलिस के हत्थे

 सफाई की शिकायत की तो सरपंच और उसके साथी ने की मारपीट

हरमुद्दा
पिपलौदा, 27 दिसंबर। जनपद की ग्राम पंचायत मचून के सरपंच को पुलिस ने मारपीट तथा अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार अधिनियम की धाराओं में गिरफ्तार किया है।

मार पिटाई का दृश्य

मामले  में थाना प्रभारी दीपक मंडलाई ने हरमुद्दा को बताया ग्राम के कचरूलाल पिता गिरधारीलाल ने गत रात्रि रिपोर्ट दर्ज करवाई कि ग्राम पंचायत के सरपंच राजाराम उर्फ राजू पाटीदार को नालियों की सफाई के संबंध में चर्चा की तो सरपंच तथा उसके साथी प्रद्युम्न ने बेरहमी से  मारपीट करते हुए जाति सूच‍क शब्दों से अपमानित किया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्प‍रता से कार्यवाही करते हुए  आरोपी सरपंच तथा उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

जान से मारने की धमकी दे रहा सरपंच

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सरपंच तथा उसका साथी मारपीट करते हुए तथा बुरी तरह घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। फरियादी कचरूलाल सहित आदिवासी संगठन जयस के पदाधिकारियों का कहना है कि प्रदेश सरकार आदिवासियों के सम्मान में कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है, वही उनके नुमाइंदे इस अपनी दबंगई दिखाते हुए मूलभू‍त समस्याओं की ओर ध्यान दिलाने वालों के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *