वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विद्यार्थियों के लिए केंपस प्लेसमेंट : और मिल गई उन्हें बैंक के रिलेशन ऑफिसर एवं सेल्स ऑफिसर के पद पर नियुक्ति -

विद्यार्थियों के लिए केंपस प्लेसमेंट : और मिल गई उन्हें बैंक के रिलेशन ऑफिसर एवं सेल्स ऑफिसर के पद पर नियुक्ति

1 min read

 40 विद्यार्थियों को लिखित परीक्षा के पश्चात बुलाया साक्षात्कार के लिए

हरमुद्दा
रतलाम, 20 जनवरी।आईसीआईसीआई निजी क्षेत्र का अग्रणी बैंक द्वारा ब्रांच रिलेशन ऑफिसर एवं सेल्स ऑफिसर के पद के लिए स्वामी विवेकानंद शासकीय वाणिज्य महाविद्यालय रतलाम में एमकॉम प्रथम एवं तृतीय  सेमेस्टर के विद्यार्थियों के लिए केंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। जिसमें युवाओं को नौकरी मिल गई।

विभागाध्यक्ष वाणिज्य डॉक्टर सतीश माहेश्वरी ने हरमुद्दा को बताया विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य विद्यार्थियों के व्यक्तित्व विकास के साथ-साथ स्नातक उपाधि प्राप्त करते ही रोजगार के विभिन्न अवसर उपलब्ध करवाना एवं अवसरों से अवगत करवाना भी है।

प्रशिक्षण के उपरांत मिलेगी पदस्थापना

केंपस सिलेक्शन के लिए उपस्थित युवा

स्वामी विवेकानंद करियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के अंतर्गत केंपस प्लेसमेंट के लिए आईसीआईसीआई बैंक से रोशन शर्मा एवं शाहरुख मंसूरी प्रबंधक जावरा शाखा द्वारा लगभग 40 विद्यार्थियों को लिखित परीक्षा के पश्चात साक्षात्कार के लिए चयनित किया गया। सभी विद्यार्थियों को महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. राकेश माथुर ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की गई।  बैंक के श्री शर्मा द्वारा बताया गया कि चयनित विद्यार्थियों को प्राविधिक नियुक्ति पत्र जारी किया जाएगा तदुपरांत 15 दिवस की ऑनलाइन ट्रेनिंग एवं 15 दिवस के अंदर जॉब ट्रेनिंग के उपरांत पदस्थापना या नियुक्ति दी जाएगी।

संचालन प्रकोष्ठ प्रभारी डॉ. स्मिता चैतन्य द्वारा किया गया। डॉक्टर अरविंदर कौर गांधी ने कार्यक्रम में सहयोग के लिए संजीव वर्मा, प्रोफेसर पदमा पिपलिया, प्रोफेसर रवि जोशी, प्रोफेसर हिमांशु बैरागी एवं प्रोफेसर को पूजा पवार के प्रति आभार व्यक्त किया। विद्यार्थियों के चयन पर महाविद्यालय परिवार के सभी सदस्यों ने हर्ष व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed