वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लोकायुक्त ने कसा शिकंजा रिश्वतखोर बैंक मैनेजर पर, आया पकड़ में -

लोकायुक्त ने कसा शिकंजा रिश्वतखोर बैंक मैनेजर पर, आया पकड़ में

 सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का मैनेजर  वे रहा था 10 हज़ार की रिश्वत

हरमुद्दा
रतलाम, 11 मार्च। लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया आलोट शाखा के मैनेजर को 10 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया। लोकायुक्त की टीम को आरोपी मैनेजर द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिली थी।

जानकारी के अनुसार आवेदक बालू सिंह रेवड़िया निवासी ग्राम भीम ने 09 फरवरी को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन को शिकायत की कि उसने सेंटर बैंक ऑफ इंडिया शाखा अलोट जिला रतलाम से केसीसी और ऋण स्वीकृत कराया था। जब वह ऋण की राशि निकालने बैंक गया तो बैंक मैनेजर मांगीलाल चौहान द्वारा लोन स्वीकृत कराने के नाम पर आवेदक से 15,000 रुपए रिश्वत की माँग की ।

आवेदक बालू सिंह रेवड़िया निवासी ग्राम भीम ने दिनांक 09 फरवरी 22 को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन को शिकायत की कि उसने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा अलोट जिला रतलाम से केसीसी ऋण स्वीकृत कराया था। जब वह ऋण की राशि निकालने बैंक गया तो बैंक मैनेजर मांगीलाल चौहान द्वारा लोन स्वीकृत कराने के नाम पर आवेदक से 15,000 रुपए रिश्वत की माँग की । उक्त शिकायत पर शुक्रवार ट्रैप आयोजित किया गया। आरोपी बैंक मैनेजर मांगीलाल चौहान को लोकायुक्त उज्जैन के निरीक्षक राजेंद्र वर्मा, बलवीर सिंह यादव व टीम ने आवेदक से 10 हज़ार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों बैंक के मैनेजर कक्ष में पकड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *