वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हाईवे पर हाई स्पीड : ट्राले ने पीछे से ट्रैक्टर को मारी टक्कर और ले गया काफी दूर तक घसीटा हुआ, ट्रैक्टर चालक की मौत -

हाईवे पर हाई स्पीड : ट्राले ने पीछे से ट्रैक्टर को मारी टक्कर और ले गया काफी दूर तक घसीटा हुआ, ट्रैक्टर चालक की मौत

 घटना के बाद भी ट्राले की गति नहीं हुई कम

 डिवाइडर पर ट्रैक्टर पलटने के बाद ट्राला लेकर भाग गया चालक

हरमुद्दा
धार, 14 मार्च। हजरतपुर से धार के लिए ट्रैक्टर लेकर निकले किसान को कुछ काम करवाना था। तभी इंदौर अहमदाबाद हाईवे पर पीछे से आए ट्राले ने ट्रैक्टर को टक्कर मारी। उसे घसीटते हुए काफी दूर जाने के बाद डिवाइडर से टकराकर ट्रैक्टर पलटी खा गया। इसके बावजूद ट्राला चालक नहीं रुका और भाग गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक किसान की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार हजरतपुर निवासी 42 वर्षीय इंदर पिता कंवर ट्रैक्टर लेकर आ रहा था उसको तेज गति से आ रहे ट्राले ने पीछे से टक्कर मारते हुए काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। इसके पश्चात ट्रैक्टर डिवाइडर से टकराकर गिर गया और ट्राला चालक भाग गया। हादसा देख आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे। पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया। किसान को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। सड़क किनारे संचालित दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा हादसा कैद हो गया।

ट्रैक्टर को ट्राला घसीटते हुए ले जा रहा था जिसे कुर्सी पर बैठा व्यक्ति देख रहा
जैसे ही घटना को देखा वैसे ही व्यक्ति उठ खड़ा हुआ और दौड़ पड़ा
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *