वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे द कश्मीर फाइल्स को देखने सिनेमाघर में पहुंचे भाजयुमो के पदाधिकारी और कार्यकर्ता -

द कश्मीर फाइल्स को देखने सिनेमाघर में पहुंचे भाजयुमो के पदाधिकारी और कार्यकर्ता

1 min read

 शो के दौरान तिरंगा हाथ में लिए युवाओ ने लगाये भारत माता की जय के नारे

हरमुद्दा
रतलाम,15 मार्च। बीते सप्ताह में देश के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई मूवी द कश्मीर फ़ाइल्स ने एका-एक देश के लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। इस फिल्म को देखने बाद सोशल मीडिया पर लोगो की प्रतिक्रिया लगातार सामने आ रही है। इस दौरान रतलाम भाजयुमो के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी बड़ी सख्या में एक साथ द कश्मीर फाइल्स फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर में पहुंचे।

जयकारा लगाते हुए पदाधिकारी और कार्यकर्ता

भारतीय जनता युवा मोर्चा के सह-मीडिया प्रभारी किशोर कुमावत ने बताया कि द कश्मीर फाइल्स फ़िल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है। निर्माण के समय से ही फिल्म चर्चा में रही है। फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अमानवीय व्यवहार को दिखाया गया है। देश के कई हिस्सों में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर विवाद भी हो रहे हैं।

दिखाई अत्याचार की कहानी

‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में कश्मीरी हिंदुओं के दर्द, पीड़ा, संघर्ष, उन पर हुए अत्याचार को दिखाया गया है। तुष्टिकरण की राजनीति के चलते लाखों कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हुआ और उन्हें पलायन करना पड़ा। कांग्रेस पार्टी कश्मीरी हिंदुओं के ’नरसंहार’ को केवल इसलिए नकारती है क्योंकि उसे वोट बैंक की राजनीति करनी है। कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार के दर्द को समझने और सच को जानने के लिए हर भारतीय और हर युवा को इस मूवी को देखना चाहिए।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर भाजयुमो जिला महामंत्री रविंद्र पाटीदार राहुल उपमन्यु , उपाध्यक्ष गौरव मूणत, गोविंद डामोर, सिद्धार्थ कटारिया शुभम गुर्जर, जलज सांखला, संदीप पोरवाल, देवेंद्र सिंह लुनेरा, मंत्री शुभम चौहान संजय पांचाल शिवम शर्मा नानालाल शाह राहुल पाटीदार संजय जाट ऋषभ दुबे, कार्यालय मंत्री सत्यजीत सिंह राजावत, सह कार्यालय मंत्री मोहित तोमर, शिवम मूणत, शुभम पापटवाल, दीपेश डोडियार, कोषाध्यक्ष सौरभ पगारिया, सह कोषाध्यक्ष ऋषभ जैन मनोज मेहता किशन व्यास परोस भरावा,मीडिया प्रभारी-निलेश जायसवाल. सह मीडिया प्रभारी दिलीप कारपेंटर.मनीष परमार,लोकेश अरोरा ,किशोर कुमावत, सोशल मीडिया प्रभारी अंकित राठौर, सह सोशल मीडिया प्रभारी राज बोरासी, सिद्धार्थ मूणत, रवि हेमावत, सुभाष पटेल,आईटीसेल प्रभारी अरविंद सोमानी सह प्रभारी रवि आंजना अभिषेक वर्मा जवाहर पाटीदार महेंद्र सिंह पवार समेत आदि कार्यकर्ता मौजूद थे। शो के दौरान तिरंगा हाथ में लिए युवाओ ने भारत माता की जय के नारे लगाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *