वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खूनी संघर्ष : दो गुटों ने किया एक दूसरे पर जानलेवा हमला, तलवार चली, कुल्हाड़ियां मारी, लाठियां भांजी -

खूनी संघर्ष : दो गुटों ने किया एक दूसरे पर जानलेवा हमला, तलवार चली, कुल्हाड़ियां मारी, लाठियां भांजी

 4 लोग हुए गंभीर घायल

 20 लोगों पर पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा
रतलाम, 19 मार्च। होली के मौके पर आपसी रंजिश को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ,जिसमें तलवारों और कुल्हाडी से एक दूसरे पर जानलेवा हमला किया गया। इस खूनी संघर्ष में चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस ने दोनो पक्षों के बीस लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास और बलवे की धाराओं के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जब रिंगनोद गांव के लोग होली का रंगारंग त्यौहार मना रहे थे कि दोपहर करीब डेढ बजे गांव के मार्तण्डगंज मोहल्ले में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। बताया जाता है कि आपसी रंजिश के चलते दोनो गुट आपस में भिड गए और दोनो पक्षों ने तलवार,कुल्हाडी और लाठियों का एक दूसरे पर जमकर प्रयोग किया।

पुलिस ने किया आपराधिक प्रकरण दर्ज

रिंगनोद पुलिस ने इस संघर्ष के बाद दोनो गुटों के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज किए। पहला मामला फरियादी लक्कीराज सिंह पिता गोकुल सिंह 24 की रिपोर्ट पर आरोपी ऋतुराज सिंह पिता पर्वतसिंह,हितेन्द्र उर्फ हरीश पिता पर्वतसिंह, कुलदीप सिंह पिता मांगूसिंह, धर्मेन्द्र सिंह पिता मांगूसिंह, कृष्णपालसिंह पिता धारासिंह, पर्वतसिंह पिता नाथूसिंह,धारासिंह पिता नाथूसिंह और शिवसिंह पिता मनोहर सिंह के विरुद्ध दर्ज किया गया। जबकि दूसरा आपराधिक मामला फरियादी हितेन्द्र सिंह उर्फ हरीश पिता पर्वतसिंह 25 की रिपोर्ट पर गोकुलसिंह पिता प्यार सिंह, लक्कीराज सिंह पिता गोकुलसिंह, कीर्तिराज सिंह पिता गोकुलसिंह, बलवन्त सिंह पिता नाहरसिंह, भारत सिंह पिता चन्दर सिंह,दिग्गीराज सिंह पिता भारत सिंह, कालूसिंह पिता भंवरसिंह, ज्योतिराज सिंह पिता रणजीतसिंह,भानुप्रताप सिंह पिता रणजीतसिंह, आजयपाल सिंह पिता सुरेन्द्र सिंह,रघुवीर सिंह पिता कालूसिंह और नारायण सिंह पिता प्यार सिंह इन बारह लोगों के विरुद्ध दर्ज किया गया है।

4 गंभीर घायल जिला अस्पताल में भर्ती

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस संघर्ष में लक्कीराज सिंह, कीर्तिराज सिंह हितेन्द्र सिंह समेत कुल चार लोग गंभीर रुप से घायल हुए है जिन्हे उपचार के लिए रतलाम के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास और बलवा करने की धाराओं के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किए है। अस्पताल में भर्ती घायलों के अतिरिक्त सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *