वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मासूम झुलसा, हुई मौत : मासूम के साथ खाना बना रहे पिता दुकान में सामान देने गए, अचानक लगी आग, बच्चे को लेकर बाहर निकले तभी सिलेंडर में हुआ विस्फोट -

मासूम झुलसा, हुई मौत : मासूम के साथ खाना बना रहे पिता दुकान में सामान देने गए, अचानक लगी आग, बच्चे को लेकर बाहर निकले तभी सिलेंडर में हुआ विस्फोट

 उपचार के दौरान हुई मौत

 कलेक्टर ने दी आर्थिक सहायता

हरमुद्दा
धार, 19 मार्च। 2 साल के मासूम के साथ पिता अंदर खाना बना रहे थे तभी बाहर दुकान पर ग्राहक आया और वह सामान देने गए तभी अंदर बच्चा चीखा देखा तो आग लगी हुई से गुजर गया था जैसे तैसे बचाया और बाहर निकले तभी सिलेंडर में विस्फोट हो गया। विस्फोट में पूरा घर उड़ गया। धार अस्पताल में उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई कलेक्टर ने आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।

आपके पास स्वाहा हुआ घर

यह घटना हुई धार से 20 किलोमीटर दूर कोठड़ा गांव में रहने वाले शोभालाल परिवार के साथ। मां लक्ष्मी देवी तीन बच्चों के साथ खेत पर गेहूं काटने गई थी और पिता 2 साल के अरविंद के साथ घर में खाना बना रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही मां दौड़ी चली आई। फायर ब्रिगेड और स्थानीय प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक पूरा घर स्वाहा हो चुका था। मासूम को उपचार के लिए धार ले गए। धार से इंदौर रेफर किया ही था कि मासूम की मौत हो गई।

कलेक्टर ने की आर्थिक सहायता स्वीकृत

कलेक्टर पंकज जैन ने प्रभावित परिवार के लिए रेट कार्ड से ₹20000 की सहायता स्वीकृत की, वहीं अंत्येष्टि के लिए ₹5000 की सहायता भी दी गई 1 महीने के राशन की व्यवस्था भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *