वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे युवक को मारी गोली, गंभीर घायल, प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर -

युवक को मारी गोली, गंभीर घायल, प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर

⚫ स्कूटी सवार आया और गोली मारकर हुआ फरार

⚫ गोलीबारी की घटना से क्षेत्र में सनसनी

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अप्रैल। शनिवार रात को एक युवक पर स्कूटी सवार ने आकर गोली मारी और फरार हो गया घायल युवक को तत्काल अस्पताल लाए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके और अस्पताल पर पहुंची। प्रारंभिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है, जिसे परिजन इंदौर लेकर गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहित (23) पिता महेश बिडवाल गांधीनगर में पानी की टंकी के पास खड़ा था, तभी एक स्कूटी सवार युवक पीएनटी कॉलोनी निवासी चूचू आया और गोली मारकर फरार हो गया। गोली चलने की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल लाए जहां पर चिकित्सकों ने बताया कि बाएं हाथ की तरफ पसली में गोली लगी है। चिकित्सकों ने युवक को उपचार के लिए रेफर किया है।

दोनों में हुआ है पहले विवाद

परिजन तत्काल इंदौर के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि चूचू गुंडा है और उसका पूर्व में भी रोहित से विवाद हो चुका है। जानकारी के अनुसार रोहित टेंट का काम करता है। पुलिस ने जानलेवा हमले के प्रयास दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *