वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मामला गोवंश के अवशेष मिलने का : पुलिस प्रशासन आया एक्शन में, दो आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर, एक के घर पर चले हथौडे -

मामला गोवंश के अवशेष मिलने का : पुलिस प्रशासन आया एक्शन में, दो आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर, एक के घर पर चले हथौडे

⚫ तोपखाना पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया था चक्का जाम

⚫ एसडीएम के आश्वासन के बाद उठे थे कार्यकर्ता

⚫ सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर  पता चला आरोपियों का

हरमुद्दा
रतलाम, 15 मई। ईदगाह रोड रोड क्षेत्र में रविवार को सुबह भेरुजी के ओटले पर गोवंश के अवशेष मिलने पर तनाव फैल गया था। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोपखाना पर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया एसडीएम के आश्वासन के बाद चक्का जाम खत्म हुआ। कुछ ही घंटों में पुलिस प्रशासन ने तीन आरोपियों को ढूंढ निकाला और दो के मकानों पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गोवंश काट कर उसके अवशेष इधर उधर फेंकने की गंभीर घटना पर पुलिस ने शहर के कई इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज से स्पष्ट हुआ कि इस घटना में कम से कम तीन आरोपी शामिल थे। सीसीटीवी फुटेज में इन्हे बोरो में गौमांस भर कर ले जाते हुए देखा गया है। पुलिस ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए इन आरोपियों को घर दबोचा।

दो आरोपियों के मकानों पर चला बुलडोजर तो एक पर हथोड़ा

असामाजिक तत्वों और माफिया के विरुद्ध जीरो टालरेंस की नीति के चलते पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल आरोपियों के घरों पर बुलडोजर भी चलवा दिए है। प्रशासन ने शैरानीपुरा और मोमिनपुरा स्थित इन आरोपियों के घरों को बुलडोजर से ढहा दिया है। एक आरोपी का घर संकरी गली में होने से वहां बुलडोजर जाना संभव नहीं था, इसलिए यहां अतिक्रमण ढहाने की कार्रवाई हथोडौ और सब्बल इत्यादि से की गई।

कार्रवाई के दौरान थे मौजूद

पुलिस और प्रशासन की संयुक्त कार्यवाही के दौरान क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। एसडीएम, सीएसपी समेत अनेक वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे। प्रशासन की इस कार्रवाई को देखने के लिए भारी भीड एकत्रित हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *