वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेहत सरोकार : पुलिस वालों ने डॉक्टरों को आंखें दिखाई डॉक्टरों ने भी पकड़ा पुलिस का गला, काफी भीड़ हो गई जमा -

सेहत सरोकार : पुलिस वालों ने डॉक्टरों को आंखें दिखाई डॉक्टरों ने भी पकड़ा पुलिस का गला, काफी भीड़ हो गई जमा

⚫ 45 वर्ष से अधिक उम्र के 316 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की सेहत जांची

⚫ अधिकारियों और कर्मचारियों का हुआ वार्षिक स्वास्थ्य परीक्षण, जरूरत के तहत दी गई दवाइयां

⚫ मेडिकल कॉलेज में किया गया परीक्षण

हरमुद्दा
रतलाम, 10 जून। सैकड़ों पुलिस वालों ने डॉक्टरों को आंखें दिखाई। डॉक्टरों ने भी पुलिस वालों का गला पकड़ा। यहां तक की कान को भी घूर कर देखा। यह सब हुआ मेडिकल कॉलेज में। रतलाम जिले में पदस्थ 45 वर्ष या इससे अधिक आयु के के सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों का वार्षिक स्वास्थ्य परीक्षण मेडिकल कॉलेज रतलाम में किया गया। यह सब इसलिए हुआ कि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी आमजन की सेवा बिना किसी परेशानी के कर सके।

मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर

परीक्षण शिविर मे मेडिकल कालेज डीन जितेन्द्र गुप्ता व कालेज अधीक्षक प्रदीप मिश्रा के मार्गदर्शन में विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम द्वारा 138 होमगार्ड जवान, 04 विशेष सशस्त्र बल सहित कुल 316 पुलिस अधिकारी कर्मचारियों का मेडिकल परीक्षण किया गया जिसमें सभी कर्मचारियों के आंख, नाक, गला एवं हृदय संबंधी परीक्षण कर चिकित्सकीय परामर्श प्रदान किए गए। जरूरत के तहत निःशुल्क दवाइयां वितरित की गई।

रुटीन चेकअप, गंभीर बीमारी नहीं

पुलिस विभाग के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का शुक्रवार को रूटीन चेकअप किया गया। किसी को कोई गंभीर बीमारी नजर नहीं आई है। हल्के फुल्के लक्षणों पर कुछ को दवाई दी गई है।

डॉक्टर प्रदीप मिश्रा, अधीक्षक, मेडिकल कॉलेज, रतलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *