वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महापौर प्रत्याशी मयंक जाट के नेतृत्व में कांग्रेस की परिषद बनाने का कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में ‘विजयनाद’ -

महापौर प्रत्याशी मयंक जाट के नेतृत्व में कांग्रेस की परिषद बनाने का कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में ‘विजयनाद’

⚫ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने का संकल्प

हरमुद्दा
रतलाम, 5 जुलाई। नगर निगम में महापौर मयंक जाट के नेतृत्व में कांग्रेस की परिषद बनाने का संकल्प शहर कांग्रेस कमेटी का सम्मेलन ‘विजयनाद’ एक मत और एक स्वर में लिया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा परिषद की विफलताओं और वाद खिलाफी को जनजन तक पहुँचाने के कमर कसकर विजय नाद का शंखनाद किया। श्री जाट ने कहा कि रतलाम के प्रत्येक वार्ड को आदर्श बनाने के लिए हम प्रतिबद्ध है। हर वार्ड का चहुमुखी विकास ही हमारी शपथ है और इसी  विश्वास पर जनता हमें नगर सरकार की जिम्मेदारी सौपने जा रही है। पार्टी के वरिष्ठजनों ने 11 जुलाई को पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के रतलाम में रोड शो सहित अन्य कार्यक्रमों को सफल बनाने का आह्वान किया।

बुधवार को छोटूभाई की बगीची में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमे मुख्य रूप से शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व विधायक पारस सकलेचा, संयोजक रामचंद्र धाकड़, वरिष्ठ नेता फतेहलाल कोठारी, प्रेमलता दवे, चंद्र प्रकाश मेहता, रामचंद्र गवली, पार्षद प्रत्याशी राकेश झालानी, सलीम बागवान, संजय दवे, प्रदीप राठौर, विद्या शर्मा, मीनाक्षी सेन, मदन सोनी, पुष्कर गणावा, वीरपाल सिंह, रविंद्रसिंह सोनगरा, शांतिलाल मालवीय, शैलेंद्र सिंह अठाना, पूर्व पार्षद फैयाज मंसूरी चंद्र प्रकाश पुरोहित, जितेंद्र पण्डित, अजय चत्तर, धीरज मूंदड़ा, रमेश शर्मा,
अनिल झालानी, कैज़ार मनासी, जोएब आरिफ, किशन  भानीगामा, शान्तु गवली सहित कांग्रेस पदाधिकारी एवं सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्तागण उपस्थित रहे। यहां कांग्रेस की चुनावी रणनीति पर विचार मंथन करते हुए आगे की रूपरेखा तय की गई।

मयंक जाट के नेतृत्व में कांग्रेस का बोर्ड बनेगा : कटारिया

सम्मेलन के आरम्भ में स्वागत भाषण में महेंद्र कटारिया ने कहा कि रतलाम नगरीय निकाय चुनाव में हमारे पक्ष में जबरजस्त माहौल है। जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है। हर वार्ड में महापौर और वार्ड पार्षद प्रत्याशियों को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। हम सभी इस समर्थन को विजय में परिवर्तित करवाने के लिए जुट जाएँ। यही हमारा ‘विजयनाद’ होना चाहिए। हमारी विजय सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि इस बार युवा उर्जावान महापौर मयंक जाट के नेतृत्व में कांग्रेस का बोर्ड बनने जा रहा है। जनता ने विगत परिषदों में भाजपा की कथनी और करनी का फर्क देख लिया है। उन्होंने 11 जुलाई को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के रतलाम में रोड शो सहित अन्य कार्यक्रमों को सफल बनाने का आह्वान किया। सम्मेलन में उपस्थित वरिष्ठजनों ने भी मार्गदर्शन दिया।

रतलाम का विकास जनभावना के अनुरूप करेंगे : जाट

महापौर उम्मीदवार जाट ने कहा कि मैंने तय किया है कि रतलाम का विकास जनभावना के अनुरूप होना चाहिए । इसी पावन शपथ को लेकर रतलाम के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि हमारा विकास पत्र जनसुझावों के आधार पर तैयार हो रहा है। हमारे इस विचार को जनता ने खूब सराहा है और हमें प्रतिदिन बड़ी संख्या में सुझाव मिल रहे है। हम सभी का समावेश कर रतलाम के विकास की संकल्पना को मूर्त रूप देंगे।

हर वार्ड से सकारात्मक फीडबैक सुखद

श्री जाट ने कहा कि अभी तक मैंने शहर में लगभग 90 फीसदी वार्डों में आपके सहयोग और उपस्थिति में जनसम्पर्क पूरा कर लिया है। हर वार्ड से हमें भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है, जो किसी बड़े परिवर्तन का स्पष्ट संकेत है। सभी कार्यकर्ता इसी उत्साह और जोश के साथ जुटे रहे। उन्होंने बताया कि अभी तक जन सरोकार से जुड़े मुद्दे पर जो भी शपथ ली है उन्हें लेकर मतदाताओं का बड़ा ही सकारात्मक फीडबैक मिल रहा है। यही हमारी सबसे बड़ी सफलता है कि मतदाताओं ने हमारे विचार को स्वीकार किया है। हम सभी वरिष्ठजनों और कार्यकर्ताओं के सहयोग से नगर सरकार में बोर्ड बनाने का रहे है।

वार्ड में किया जनसंपर्क

नगर पालिका के पूर्व पार्षद रामचंद्र गवली से आशीर्वाद लेते हुए महापौर प्रत्याशी

इसी के साथ वार्डवार अपने जनसंपर्क अभियान “आपका बेटा आपके द्वार” के अंतर्गत महापौर उम्मीदवार मयंक जाट ने वार्ड क्र. 16 और 21 में पार्षद उम्मीदवार प्रदीप राठौर (पप्पू सेठ) एवं केशरबाई के साथ जनसम्पर्क किया। न्यू बाजना बस स्टेंड, गोपाल कॉलोनी, कलमी कॉलोनी, पटेल कॉलोनी, हयात नगर के अतिरिक्त लक्कड़पीठ, गवली मोहल्ला, कांगसीगली, सिलावटों का वास, हरिजन बस्ती, छोटू भाई बगीची, आदि क्षेत्रों में जाकर मतदताओं से आशीर्वाद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *