वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कम्प्रेशर में विस्फोट : जोरदार धमाके के साथ कारखाने की उड़ गई छत, एक व्यक्ति घायल, एसपी ने दिए जांच के निर्देश -

कम्प्रेशर में विस्फोट : जोरदार धमाके के साथ कारखाने की उड़ गई छत, एक व्यक्ति घायल, एसपी ने दिए जांच के निर्देश

1 min read

⚫ कारखाने में कम्प्रेशर और एलपीजी गैस का उपयोग

⚫ घायल को भेजा जिला चिकित्सालय

हरमुद्दा
रतलाम, 3 अगस्त। बुधवार शाम को करमदी रोड स्थित कारखाने की जोरदार धमाके के साथ छत उड़ गई। घटना कारखाने के तीसरे माले पर हुआ। इसमें एक कर्मचारी जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी अभिषेक तिवारी ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया। एसपी ने जांच के निर्देश दे दिए हैं।

मौके पर मौजूद एसपी

हादसा माणक चौक थाना क्षेत्र स्थित लोहे की अलमारी बनाने के कारखाने में हुआ। एसपी तिवारी ने मीडिया को बताया कारखाने में लोही की अलमारी बनाने का काम होता है। यहां कम्प्रेशर और एलपीजी (गैस) का उपयोग होता है। इसी में विस्फोट हो गया। मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

इस मकान के ऊपर है कारखाना

अलमारी पर होता था रंग रोगन

बताया जा रहा है कि कारखाने में अलमारी के दरवाजों को रंगने के लिए कम्प्रेशर और गैस की मदद से रंग-रोगन होता है। इसी दौरान कम्प्रेशर में विस्फोट हो गया। इससे कारखाने की पतरे की छत उड़ गई। इसमें घायल कर्मचारी को अन्य कर्मचारी और दुकानदारों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे भर्ती कर लिया गया।

लिए कर्मचारियों के बयान

बाद में एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल व पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया। टीम ने कारखाना संचालक और कर्मचारियों के बयान दर्ज किए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *