वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पथराव के बाद लूट : कुछ लोगों ने कार पर किया पथराव, कार सवार लोगों के गले से चेन और रुपए लूट कर भागे -

पथराव के बाद लूट : कुछ लोगों ने कार पर किया पथराव, कार सवार लोगों के गले से चेन और रुपए लूट कर भागे

1 min read

⚫ 1 लुटेरे को पहचान लिया कार सवार ने

⚫ लेनदेन के मामले में दिया लूट की घटना को अंजाम

⚫ फरियादी पहुंचे थाने

हरमुद्दा
रतलाम, 5 फरवरी। रविवार की शाम को महू नीमच मार्ग के सेजावता बाईपास पर कार पर कुछ युवकों ने पथराव किया। उसे रोका। गाड़ी के रुकते ही दरवाजा खोला और कार सवार के के साथ मारपीट करने लगे। गले से सोने की चेन और रुपए लूट कर भाग गए। घटना के बाद कार सवार औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाना पहुंचे और घटना बताई।

पुलिस को जानकारी देते हुए राहुल राठौड़

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लूट की घटना तकरीबन 6 बजे की है। लूट की घटना कार सवार युवक राहुल राठौर निवासी पलसोड़ा और योगेश पाटीदार निवासी मांगरोल के साथ हुई है। एक लुटेरे को राहुल ने पहचान लिया है। राहुल ने बताया कि बंबोरी निवासी श्याम पाटीदार से गाड़ी खरीदी थी। उसके एक लाख रुपए देने के लिए योगेश के साथ जा रहा था।

लेन देन का चल रहा है पुराना विवाद

सेजावता फांटे के पास बाइक पर सवार चार-पांच युवकों ने कार पर पथराव किया। गाड़ी रोकी बाहर निकले तो मारपीट की। कमल आंजना नामक व्यक्ति ने गले से चेन छीन ली। उसके साथियों ने कार में रखे रुपए निकाल लिए और भाग गए। पुलिस को राहुल ने पुराने लेन-देन में कमल से विवाद चल रहा है। पुलिस सत्यता पता करने के बाद ही प्रकरण दर्ज करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *