वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हैरतअंगेज : अचानक निकलने लगी नलों से मिट्टी की रबड़ी -

हैरतअंगेज : अचानक निकलने लगी नलों से मिट्टी की रबड़ी

⚫ कॉलोनी की सड़कों पर मिट्टी की रबड़ी लगी फैलने

⚫ पूरी कॉलोनी के लोग हो गए चिंतित

⚫ घटना ने छेड़ी पूरे शहर में बहस

हरमुद्दा
सूरत, 14 फरवरी। एक दो नहीं पूरी कॉलोनी के घरों के नलों में पानी की जगह रबड़ी जैसी मिट्टी आने लगी। इतना ही नहीं कॉलोनी के जमीन के स्तर पर भी अंदर से रबड़ी जैसी मिट्टी सड़कों पर बहने लग गई। लोग हैरत में पड़ गए। आखिर यह क्या हो रहा है? इस घटना ने पूरे शहर में बहस छेड़ दी है।

किचन के नल में से मिट्टी टपक टपक कर बेसिन में हो गई जमा

हैरतअंगेज करने वाला यह घटनाक्रम सूरत की हीरा नगर चौकी के पास विट्ठल नगर सोसायटी का है। विट्ठल नगर सोसाइटी में एक घर के नल से पानी की जगह कीचड़ निकलने लगा। कीचड़ मिट्टी का स्तर अचानक बढ़ने से पूरी सोसाइटी के निवासी चिंतित है। यूं तो बारिश के मौसम में कीचड़ का भराव देखने को मिल जाता है लेकिन बिना मानसून की पूरी कॉलोनी में मिट्टी की रबड़ी का कीचड़ देखकर सभी हैरत अंगेज हैं।

घर में रबड़ी युक्त कीचड़ ना घुसे इसके लिए ईट की पार बनाते हुए

कॉलोनी के घरों के नलों में पानी की जगह आ रही रबड़ी जैसी मिट्टी

सोसाइटी के जिन घरों में पानी के पाइप लगे थे, वहां पानी के पाइप में पानी आने के बजाय गीली मिट्टी और कीचड़ आने लगा। लोग दहशत में आ गए क्योंकि बहुत बड़ी मात्रा में मिट्टी अचानक जमीनी स्तर से ऊपर आने लगी। जो नजारा सामने आया, उसे देखकर हर कोई हैरान है सोसाइटी में कीचड़ की गंदगी छा गई है। कीचड़ घर में ना घुसे इसके लिए लोगों ने ईट का बैरियर लगा रखा है।

पूरा पंजा रबड़ी कीचड़ में धंस गया है आमजन का

हो सकता है ऐसा हो

पूरे शहर में मेट्रो ट्रेन प्रोजेक्ट चल रहा है। हीराबाग सर्किल के आसपास भी मेट्रो ट्रेन प्रोजेक्ट चल रहा है। चर्चा है कि जिन सोसाइटी में अचानक पानी की लाइन से कीचड़ आने लगा है, उसके पीछे का कारण मेट्रो का काम जिम्मेदार है। मेट्रो लाइन की खुदाई के दौरान क्षतिग्रस्त होने से लाइन से कीचड़ निकलने के दृश्य सामने आए हैं ऐसा शुरुआती दौर तौर पर माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *