वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे व्यापारी से लूट : सराफा व्यापारी से अज्ञात लोगों ने मारपीट कर की लूट -

व्यापारी से लूट : सराफा व्यापारी से अज्ञात लोगों ने मारपीट कर की लूट

⚫ करीब डेढ़ लाख रुपए, चांदी के आभूषण और मोबाइल लूटा

⚫पुलिस जुटी आरोपियों की तलाश में

हरमुद्दा
रतलाम, 27 फरवरी। रावटी से रतलाम आ रहे एक सराफा व्यापारी को अज्ञात बदमाशों ने लट्ठ से मारपीट कर लूट लिया। लुटेरे व्यापारी के पास से डेढ लाख नगद चांदी के आभूषण और मोबाइल आदि छीनकर ले गए। घटना की जानकारी सामने आने के बाद रावटी और शिवगढ पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रावटी में सोने चांदी का कारोबार करने वाले रतलाम निवासी सत्यनारायण सोनी प्रतिदिन रतलाम से रावटी अपडाउन करते है। रोजाना की तरह सोमवार शाम को श्री सोनी अपनी मोटर साइकिल से मोरवनी रोड से रतलाम लौट रहे थे कि रास्ते में धोलावाड घाट के समीप दो मोटर साइकिलों पर सवार होकर कुछ व्यक्ति उनके पास पंहुचे और उन पर लाठियों से हमला कर दिया। बदमाशों ने व्यापारी के पास रखे डेढ लाख रुपए नगद, करीब 750 ग्राम चांदी के आभूषण और मोबाइल व पर्स इत्यादि छीन लिए और मौके से फरार हो गए। लूट का शिकार बने श्री सोनी ने घायल अवस्था में किसी तरह पुलिस से सम्पर्क किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुचे।

लुटेरों की खोजबीन में जुटी पुलिस

लूट की वारदात की सूचना मिलते ही एसपी अभिषेक तिवारी समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पंहुच गए है। पुलिस तत्परता से लुटेरों की खोजबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *