वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एक एक्सीडेंट ऐसा भी : 12 किलोमीटर तक चलता रहा एक्सीडेंट, हो गई युवक की मौत -

एक एक्सीडेंट ऐसा भी : 12 किलोमीटर तक चलता रहा एक्सीडेंट, हो गई युवक की मौत

⚫ रतलाम का अमजद खान चला रहा था बाइक

⚫ चार पहिया वाहन चालक को रोकने की काफी हुई कोशिश

⚫ लोग वाहन लेकर पीछे दोड़ें

⚫ सड़क पर भैंसों के आने से हुई गति धीमी, तब रुका

हरमुद्दा
धार, 2 मार्च। गुरुवार को एक एक्सीडेंट ऐसा हुआ जो 12 किलोमीटर तक चलता रहा। बोलेरो ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मारी जिसमें वाहन चालक तो गिर गया लेकिन पीछे बैठा व्यक्ति आगे के पहिए में फंस गया, सड़क पर उसका सर टकराता रहा। और चार पहिया वाहन चलता रहा। लोगों ने काफी रोकने की कोशिश की मगर चालक नहीं रुका। अंततोगत्वा युवक की मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। शव परिजनों को सौंप दिया है।

बाइक को टक्कर मारने वाला बोलेरो वाहन

यह दर्दनाक हादसा शुरू हुआ कुक्षी रोड से, जिसका अंत जोबट रोड के अंदरुनी मार्ग पर हुआ। कुक्षी रोड पर झीरी वाले हनुमानजी पहुंच मार्ग के नजदीक बाइक को पीछे से आ रही बोलेरो जीप ने टक्कर मारी दी। इसमें बाइक चालक अमजद खान सड़क किनारे फिंका गया। जबकि पीछे बैठा युवक अनस उछलकर जीप के बोनट से टकराकर टायर के बीच में फंस गया। गाड़ी चलती रही और युवक का सिर सड़क से टकराता रहा।

ग्रामीणों ने किया रोकने का प्रयास मगर नहीं रुका जीप चालक

ग्रामीणों ने देखा तो उन्होंने बोलेरो को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक नहीं रुका। इस पर ग्रामीणों ने वाहन का पीछा किया। बोलेरो चालक अपने वाहन को रोके बगैर भगाए जा रहा था। कुक्षी रोड से बोलेरो वाहन जोबट रोड पर चला गया। वहां से ग्राम अखाड़ा से जुड़े भत्यारी मार्ग पर मुड़ गया। ग्रामीणों ने भी लगातार पीछा किया, तब भी चालक नहीं रुका। भत्यारी मार्ग पर भैंस सामने आने की वजह से वाहन धीमा हुआ। इस पर अखाड़ा गांव के लोगों ने वाहन रुकवाया। तब तक अनस की मौत हो चुकी थी।

कुक्षी से बाग आ रहे थे बाइक सवार

रतलाम निवासी अमजद खान पिता मुबारिक हुसैन बाइक चला रहा था। उसके साथ खलघाट के नजदीकी गांव साला का रहने वाला अनस आरिफ खान मेवाती पीछे बैठा था। ये दोनों युवक कुक्षी में दांत के डॉक्टर को दिखा कर बाग लौट रहे थे।

चालक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बोलेरो चालक नशे में था, उसे गिरफ्तार कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *